Animal: ये हैं एनिमल के पांच सबसे खतरनाक सीन, इन्हें देखते हुए कुर्सी पर आराम से नहीं बैठ सकते आप
Advertisement

Animal: ये हैं एनिमल के पांच सबसे खतरनाक सीन, इन्हें देखते हुए कुर्सी पर आराम से नहीं बैठ सकते आप

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर ने एनिमल में क्या करियर का बेस्ट परफॉरमेंस दिया हैॽ फिल्म में हिंसा और मर्दवादी सोच को बढ़ावा देने के लिए आलोचना करने वाले वाले भी, रणबीर से प्रभावित हैं. एनिमल में शुरू से अंत तक वह छाए हुए हैं. यहां बात ऐसे सीन्स की, जिनमें रणबीर तो हैं ही, मगर दृश्य हैरान कर देते हैं...

 

Animal: ये हैं एनिमल के पांच सबसे खतरनाक सीन, इन्हें देखते हुए कुर्सी पर आराम से नहीं बैठ सकते आप

Explainer: एनिमल की चर्चा लगातार बनी हुई है. फिल्म 200 करोड़ के ऊपर का बिजनेस कर चुकी है. यह सोमवार के दिन बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा बिजनेस करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड भी बना चुकी है. फिल्म की कहानी भले ही लोगों को बहुत नई नहीं लगी, लेकिन जिस तरह से इसके सीन लिखे गए हैं, उन्हें जिस तरह से शूट किया गया है, वह देखने वालों को असहज कर रहे हैं. आईए, एक नजर डालते हैं फिल्म के उन पांच दृश्यों पर जिन्हें देखते हुए आप सीट पर आराम से बैठे नहीं रह सकते...

क्लास में बंदूकः यह रणविजय यानी रणबीर के स्कूली दिनों का सीन है. विजय को पता चलता है कॉलेज में लड़कों ने उसकी बड़ी बहन की रैगिंग ली है. तब विजय बहन को लेकर उसकी क्लास में पहुंच जाता है और पूछता है कि रैगिंग लेने वाले लड़के कौन थे. जब कुछ लड़के विजय की हंसी उड़ाते हैं, तो वह वापस जाकर अपने गार्ड की गन ले आता है और क्लास में ही फायरिंग करता है.

500 किलो की मशीनगनः इंटरवेल से पहले के अंतिम करीब 20 मिनटों का यह सीन खून-खराबे से भरा है. रणबीर और उसके साथियों पर दुश्मन हमला करता है. पहले तो सब मिलकर दुश्मनों को मारते-काटते हैं. फिर रणबीर अकेले हाथ में कुल्हाड़ी लिए दुश्मन पर टूट पड़ते हैं. बैकग्राउंड में उनकी टीम अर्जन वेल्ली गाना गाती है. इसके बाद रणबीर, एक गाड़ी पर रखी 500 किलो की मशीनगन से दुश्मन-आर्मी पर इतनी गोलियां चलाते हैं कि कोई गिन नहीं सकता.

बॉबी से फाइटः बॉबी देओल फिल्म में छोटी मगर प्रभावी भूमिका में हैं. हवाई पट्टी पर बॉबी और रणबीर के बीच दिखाई हाथों की लड़ाई, खूंखार है. जिसमें दोनों एक-दूसरे पर तेज हमले करते और खूब खून बहाते हैं. अंत में जब विजय जीतता है, तो वह चाकू लेकर अपने हाथों से दुश्मन का गला रेत देता है. यह दृश्य रोंगटे खड़े कर देता है.

लिक माई शूजः तृप्ति डिमरी एनिमल की कहानी को रोचक मोड़ देती हैं. वह रणविजय की जिंदगी में आती हैं और उसे अपने प्यार का भरोसा दिलाती हैं. दोनों के बीच अंतरंग और न्यूड सीन तो सुर्खियां बटोर ही रहे हैं. लेकिन जब यह युवती हीरो से प्यार का इकरार करती है, तो वह कहता है कि मुझे भरोसा दिलाने के लिए पहले मेरे जूते चाटकर दिखाओ. यह सीन दर्शक को असहज कर देता है. 

मैं पापा और आप बेटाः फिल्म का सीन ट्रेलर में ही काफी सुर्खियां बटोर चुका है. पिता-पुत्र के रिश्तों में तनाव दिखाने वाले इस सीन का आप फिल्म में इंतजार करेंगे. इसमें रणविजय अपने पिता बलबीर सिंह (अनिल कपूर) से कहता है कि एक बार मैं आपकी जगह पापा बनता हूं और आप मेरी जगह बेटा बनिए. फिर दोनों रणविजय के बचपन के दिन को रीक्रिएट करते हैं. यह सीन छू जाता है.

Trending news