Urfi Javed: क्या उर्फी के दिल में पारस के लिए बन रही जगह? धीरे-धीरे प्यार की पटरी पर चलेगी गाड़ी!
Advertisement

Urfi Javed: क्या उर्फी के दिल में पारस के लिए बन रही जगह? धीरे-धीरे प्यार की पटरी पर चलेगी गाड़ी!

Urfi Javed Relationship: हमेशा अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियों में आने वाली उर्फी लगता है जल्द ही अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में आने वाली हैं. एक्स बॉयफ्रेंड संग उनका रिश्ता फिर से सुधरने लगा है.

उर्फी जावेद

Urfi Javed Love Life: बोल्ड एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed bold), जो अक्सर अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. किसी भी चीज से वो अपने लिए आउटफिट बना लेती हैं. लेकिन उर्फी जितना अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में रहती हैं उतनी ही फेमस वो अपनी निजी लाइफ को लेकर भी रहती हैं. उर्फी कभी 'अनुपमा' में समर का रोल करने वाले पारस कलनावत को डेट किया करती थीं. पारस पर उर्फी के प्यार की दीवानगी इस कदर थी कि एक्टर ने तो उनके नाम का टैटू तक बनवा लिया, लेकिन जल्द ही दोनों की राहें अलग हो गईं और दोनों एक-दूजे के खिलाफ जहर उगलने लगे. लेकिन लगता है कि ये दूरियां अब मिटने वाली हैं.

फिर साथ आ रहे पारस उर्फी

उर्फी और पारस के ब्रेकअप को सालों हो गए लेकिन हाल-फिलहाल में दोनों एक दूसरे के टच में हैं और सोशल मीडिया पर कई बार दोनों एक्टर्स ने इंटरैक्ट भी किया है. बता दें कि अब ऐसा लग रहा है कि उर्फी दोबारा पारस कलनावत के प्यार में पड़ गई हैं. उर्फी ने पारस के लिए खुलेआम, इंस्टाग्राम पर अपने प्यार का इजहार तक कर दिया. उर्फी ने कुछ दिन पहले अपनी प्री बर्थडे पार्टी दी थी. इस पार्टी का एक वीडियो पारस ने शेयर किया था, जिस पर उर्फी का कमेंट देखने लायक था. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 

पारस ने शेयर किया उर्फी का वीडियो

पारस कलनावत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो बनाकर डाला था जिसमें उर्फी नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उर्फी रो रही हैं क्योंकि सभी जिस तरह उनके बर्थडे को मना रहे हैं, वो इमोशनल हो गईं. इस वीडियो को शेयर करके पारस ने प्यार से लिखा कि कोई ऐसे रोता है क्या.. पारस ने यह भी कहा कि ये तो प्री बर्थडे है, वो उन्हें उनके जन्मदिन यानी 15 अक्टूबर को भी विश करेंगे. इस वीडियो को रीशेयर करके उर्फी जावेद ने सिर्फ एक लाइन लिखी है और ये एक लाइन ही काफी है, उनकी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए. वीडियो अपनी स्टोरी पर शेयर करके उर्फी ने लिखा है, 'लव यू पारस' और साथ में एक दिल वाला इमोजी भी ऐड किया है. 

उर्फी की बर्थडे पार्टी में पारस

यही नहीं, पारस तो उर्फी की बर्थडे पार्टी में भी नजर आए थे. इन फोटोज को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा था- 'थैंक्यू! बस और कुछ नहीं! आज फाइनली मेरा चीट डे और सॉरी हैप्पी बर्थडे है!' इन दोनों की बढ़ती नजदीकियां देखकर तो यही लग रहा है कि दोनों जल्द ही एक होने वाले हैं और अब दोनों ने अपने गिले-शिकवों को भी मिटा दिया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news