बैन होगा Bigg Boss OTT 3? अरमान-कृतिका के वायरल वीडियो ने खड़ा किया नया बखेड़ा; शिवसेना नेता ने की गिरफ्तारी की मांग
Advertisement
trendingNow12348364

बैन होगा Bigg Boss OTT 3? अरमान-कृतिका के वायरल वीडियो ने खड़ा किया नया बखेड़ा; शिवसेना नेता ने की गिरफ्तारी की मांग

Bigg Boss OTT 3: अभी हाल ही में 'बिग बॉस ओटटी 3' के घर में कैद यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक का एक एडल्ट वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने एक बड़ा विवाद खड़ा कर दिया और शो मेकर्स के लिए मुसीबत भी बन गया है. शिवसेना नेता ने इसको लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है.

Bigg Boss OTT 3 Armaan Malik

Bigg Boss OTT 3 Armaan Malik: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर का पहला रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटटी 3' बड़ी मुसीबत में फंस गया है. हाल ही में शिवसेना नेता ने शो को बैन कराने की मांग की है, जिसके पीछा का कराण शो में नजर आ रहे यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक है. हाल ही में दोनों का एक बेहद अश्लील वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद अब शो को बैन करने की और अरमान मलिक को गिरफ्तार करनी का मांग उठ रही है. 

शिवसेना के एक विधायक ने सोमवार को रियलिटी शो बिग बॉस का प्रसारण रोकने की मांग की और दावा किया कि शो के हालिया एपिसोड में अश्लील सामग्री दर्शकों के सामने परोसी जा रही है. एक प्रेस रिलीज में कहा गया कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली सत्तारूढ़ शिवसेना की प्रवक्ता मनीषा कायंदे ने मुंबई पुलिस आयुक्त विवेक फणसाळकर से मुलाकात की और शो के प्रसारण पर तुरंत रोक लगाना की मांग की. 

'बिग बॉस ओटटी 3' की बढ़ी मुश्किलें

साथ ही उन्होंने अरमान-कृतिका मलिक के वायरल वीडियो के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि 18 जुलाई को प्रसारित एपिसोड में बिग बॉस के बेडरूम में एक कंटेस्टेंट अरमान मलिक को कृतिका मलिक के साथ प्राइवेट मोमेंट में दिखाया गया था. उन्होंने कहा, 'इस कपल ने मानवीय संबंधों और सामाजिक मानदंडों की सभी सीमाओं को रौंद दिया है'. उन्होंने कहा, 'यहां तक कि बच्चे भी इस शो को देखते हैं और इसका उन पर असर पड़ता है'. 

21 साल की तिशा के जाने से टूटा परिवार, छोटी बहन के लिए बिलख रहीं बड़ी बहनें; इमोशनल पोस्ट पढ़ हो जाएंगी आंखें नम

अरमान-कृतिका मलिक ने पार की सारी हदें

मनीषा कायंदे ने आगे कहा, 'इस शो को बंद कर देना चाहिए और शो के निर्माताओं और इसे प्रसारित करने वाली कंपनी के सीईओ के खिलाफ साइबर अपराध कानूनों के तहत मामला दर्ज किया जाना चाहिए'. उन्होंने कहा, 'बिग बॉस अब पारिवारिक शो नहीं रह गया है. अरमान मलिक और कृतिका मलिक ने सारी हदें पार कर दी हैं'. शिवसेना एमएलसी ने शो पर बैन लगाने की मांग ऐसे समय में की है जब अरमान मलिक और कृतिका मलिक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

पायल मलिक का भी आया रिएक्शन

हालांकि, वीडियो को लेकर यूजर्स भी कई तरह के दावे कर रहे हैं. जहां कुछ लोग इसको गलत ठहरा रहे हैं तो कुछ यूजर्स का ये भी कहना है कि ये विदेश रियलिटी शो 'बिग ब्रदर' की फुटेज हो सकती है. इतना ही नहीं, अरमान-कृतिका के वीडियो वायरल होने के बाद अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक ने भी अपने व्लॉग में इसको फेक और एडिटेड बताया था. उनका कहना था कि ये वीडियो इस सीजन का नहीं है, क्योंकि वो घर में रहकर आईं तो सब वैसा नहीं दिख रहा जैसे घर में है. 

 

Trending news