Urfi Javed Ex: एक्स बॉयफ्रेंड का कलेजा जलाने के लिए उर्फी जावेद ने पहने ऐसे कपड़े, फिर भरे शो में हुई पारस कलनावत संग लड़ाई
Advertisement

Urfi Javed Ex: एक्स बॉयफ्रेंड का कलेजा जलाने के लिए उर्फी जावेद ने पहने ऐसे कपड़े, फिर भरे शो में हुई पारस कलनावत संग लड़ाई

Urfi Javed Fight: 'झलक दिखला जा' का मजा इस बार दोगुना होने जा रहा है. इस बार शो में हिस्सा लेने जा रहे कंटेंस्टेंट्स में से दो नाम ऐसे भी हैं, जो एक्स कपल रह चुके हैं. ये नाम और कोई नहीं, बल्कि टीवी शो 'अनुपमा' फेम पारस कलनावत और इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद  हैं.

 

Urfi Javed Ex: एक्स बॉयफ्रेंड का कलेजा जलाने के लिए उर्फी जावेद ने पहने ऐसे कपड़े, फिर भरे शो में हुई पारस कलनावत संग लड़ाई

Urfi Javed Fight With Ek Boyfriend: फेमस डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' अपने दसवें सीजन के साथ एक बार फिर छोटे पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने जा रहा है. ये शो करीब पांच सालों बाद वापस आ रहा है. ऐसे में इस शो को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. इससे भी दिलचस्प बात ये है कि फैशन आइकॉन उर्फी जावेद इस शो का हिस्सा होने वाली हैं. एक्ट्रेस इस शो के प्रीमियर में शिरकत करने के लिए पहुंची जहां से उनकी काफी सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

एक्स कपल होंगे शामिल

शो का मजा इस बार दोगुना होने जा रहा है. इस बार शो में हिस्सा लेने जा रहे कंटेंस्टेंट्स में से दो नाम ऐसे भी हैं, जो एक्स कपल रह चुके हैं. ये नाम और कोई नहीं, बल्कि टीवी शो 'अनुपमा' फेम पारस कलनावत और इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद  हैं.

एक्स बॉयफ्रेंड संग एक छत के नीचे

हाल ही में, शो का लॉन्च इवेंट रखा गया, जहां शो में हिस्सा लेने जा रहे सभी कंटेस्टेंट्स शामिल हुए. यहां एक ऐसी घटना हुई, जिसने इस इंवेट को सुर्खियों में बना दिया. दरअसल, यहां एक समय में गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड रहे पारस कलनावत और उर्फी जावेद एक ही छत के नीचे आ गए. हालांकि, दोनों एक-दूसरे के सामने आने से बचते रहे.

ऐसे हुई दोनों की लड़ाई

'ईटाइम्स' की रिपोर्ट के अनुसार, पार्टी में मौजूद सूत्रों ने बताया कि शो के लॉन्च इवेंट में उर्फी और पारस ने एक-दूसरे से दूरी बनाए रखी और आपस में टकराने से बचते रहे. इसके साथ ही कुछ रिपोर्ट्स में ये भी बताया जा रहा है कि उर्फी और पारस ने बाकि सभी कंटेस्टेंट्स की तरह एक दूसरे से फॉर्मल अंदाज में मुलाकात की और हाथ मिलाया. इसके बाद दोनों के बीच कुछ बहस और लड़ाई हो गई जिसके बाद मेकर्स मे इसे शांत कराया. 

उर्फी और पारस का रिलेशन

बता दें कि, उर्फी जावेद और पारस कलनावत की पहली मुलाकात टीवी सीरियल ‘मेरी दुर्गा’ की शूटिंग के दौरान हुई थी. इसके बाद उन्होंने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट किया था. हालांकि, दोनों के बीच का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और फिर दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे. दोनों ने कई बार अपने टूटे रिश्ते पर बात की है.

बनवाए तीन टैटू 

'ईटाइम्स टीवी' के साथ एक पुराने इंटरव्यू में उर्फी ने पारस के साथ अपने रिश्ते को बचपन की गलती बताया था. उन्होंने कहा था, "यह बचपन की गलती के अलावा और कुछ नहीं था. एक महीने तक डेट करने के बाद मैं उससे रिश्ता तोड़ना चाहती थी. वह एक बच्चा था. वह बहुत पजेसिव था. उसने मेरे नाम के 3 टैटू बनवाकर मुझे फिर से मनाने की कोशिश की, लेकिन एक बार अलग होने के बाद ऐसा कौन करता है? निश्चित रूप से, मैं सिर्फ टैटू के लिए उसके पास वापस नहीं जाना चाहती थी. भले ही उसके पूरे शरीर पर मेरे नाम का टैटू होता, मैं फिर भी दोबारा रिश्ता नहीं जोड़ती."

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news