Urfi Javed: अंजलि अरोड़ा की बर्थडे पार्टी से उर्फी जावेद का वीडियो आया सामने, ऐसी हरकतें करती आईं नजर
Advertisement

Urfi Javed: अंजलि अरोड़ा की बर्थडे पार्टी से उर्फी जावेद का वीडियो आया सामने, ऐसी हरकतें करती आईं नजर

Urfi Javed Viral Video: मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में वो अपने एक्स बॉयफ्रेंड संग पार्टी करती नजर आ रह हैं. यह वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

उर्फी जावेद

Urfi Javed Party Video: 'कच्चा बादाम' गाने पर अपने ठुमकों से ख्याति बटोरने वाली एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा ने बीती रात अपना 23वां जन्मदिन मनाया और इस मौके उनके करीबी दोस्त भी पहुंचे. टीवी जगत की कई हसीनाओं ने अपनी मौजूदगी से इस पार्टी में चार-चांद लगाए लेकिन सबसे ज्यादा अगर किसी ने लाइमलाइट लूटी तो वो थीं उर्फी जावेद (Urfi Javed). जी हां, उर्फी जैसे ही अपने अतरंगी आउटफिट में पार्टी में पहुंची तो सबकी निगाहें उन्हीं पर आकर टिक गईं. लेकिन इस बार उर्फी ने ना सिर्फ अपने कपड़ों की वजह से बल्कि पार्टी के अंदर से आई एक वीडियो की वजह से भी सुर्खियां बटोर रही हैं.  

अंजलि के बर्थडे में उर्फी का वीडियो वायरल

रिएलिटी शो 'लॉकअप' में अपने नाम का डंका बजाने वाली अंजलि अरोड़ा ने हाल ही में अपने बर्थडे की शानदार पार्टी दी. जिसमें टीवी की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की. इंडस्ट्री की फैशन आइकन उर्फी जावेद (Urfi Javed) भी अंजलि अरोड़ा की बर्थडे पार्टी में अपने एक्स बॉयफ्रेंड पारस कलनावत (Paras Kalnawat) के साथ पहुंची थी. अब पार्टी के अंदर का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उर्फी जावेद अपने एक्स बॉयफ्रेंड पारस के साथ स्टेज पर जमकर डांस करती नजर आ रही हैं.

 

 

उर्फी और पारस कलनावत का डांस वीडियो

वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) और पारस कलनावत  (Pras Kalnawat) 'सेटरडे सेटरडे' पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों की बॉन्डिंग कमाल की लग रही है और इन दोनों को ऐसे साथ देखकर लोगों को लग रहा है कि उर्फी का अपने एक्स पारस कलनावत के साथ पैचअप हो गया है. इस वीडियो में उर्फी ने अपने ग्रीन ड्रेस के ऊपर क्रीम कलर का ब्लेजर पहना हुआ है तो वहीं पारस ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं. 

कुछ साल पहले हुआ था ब्रेकअप

आपको बता दें, उर्फी जावेद और पारस कलनावत कभी रिलेशनशिप में थे. एक्ट्रेस ने बताया था कि  पारस ने ब्रेकअप के बाद भी उनके नाम पर तीन टैटू बनवाए, लेकिन वह उनसे सुलह करने के मूड में नहीं थीं. उर्फी जावेद ने यह भी बताया था कि वो मेरे पजेसिव थे औक उन्होंने मेरे नाम के 3 टैटू बनवाकर मुझे फिर से लुभाने की कोशिश की, लेकिन अलग होने के बाद ऐसा कौन करता है? लेकिन अलग होने के इतने समय के बाद लगता है दोनों की राहें फिर से एक होने लगी हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news