'अरे कुछ नहीं हुआ पूनम पांडे को, जिंदा है वो...', बहन ने फोन पर किया खुलासा, फिल्म क्रिटिक का दावा
Advertisement
trendingNow12092281

'अरे कुछ नहीं हुआ पूनम पांडे को, जिंदा है वो...', बहन ने फोन पर किया खुलासा, फिल्म क्रिटिक का दावा

Poonam Pandey Death News: पूनम पांडे की मौत एक मिस्ट्री बन चुकी है. अभी तक एक्ट्रेस की मौत को लेकर कुछ भी साफ नहीं हो पाया है. अब एक फिल्म क्रिटिक का बयान सामने आया है जिन्होंने इन खबरों को फेक बताया है. साथ ही बहन के खुलासे का दावा भी फिल्म क्रिटिक ने किया है.

पूनम पांडे न्यूज

पूनम पांडे की मौत मिस्ट्री बनती जा रही है. पूनम पांडे की जिंदगी इतनी विवादित रही है कि उनकी मौत भी एक पहेली बन रही है. कुछ को उनकी मौत पर विश्वास नहीं हो रहा तो कुछ इसे फेक बता रहे हैं. पूनम पांडे की मौत को लेकर अब एक फिल्म क्रिटिक का बयान भी सामने आया है. जहां उन्होंने 'नशा' एक्ट्रेस की मौत को फेक बताया है. उन्होंने दावा किया है कि उनकी बात पूनम पांडे की बहन से हुई जिसके बाद सब दूध का दूध और पानी का पानी हो गया है.

खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले उमैर संधू ने पूनम पांडे की मौत (Poonam Pandey Death News Update) पर ट्वीट किया है. जहां उन्होंने मॉडल की मौत को फेक बताया है. वह लिखते हैं, 'मैंने पूनम पांडे की कजिन को फोन किया है. कुछ नहीं हुआ है उन्हें. उन्होंने बताया है कि पूनम पांडे जिंदा है. वो अपनी मौत की खबरें एन्जॉय कर रही हैं.'

किसकी बात पर यकीन करें तो किसकी पर नहीं

fallback

वैसे उमैर संधू बॉलीवुड के गॉसिप्स फैलाने के लिए ही चर्चा में रहते हैं. जो इंडस्ट्री के कपल्स के लिए बड़े बड़े दावे करते हैं और बाद में कई बार ये झूठे भी निकले हैं. खैर Poonam Pandey की बात करें तो शुक्रवार को उनकी टीम ने मौत की खबर के बाद से कोई रिस्पॉन्स नहीं किया. न तो परिवार वालों से बातचीत हो पाई है न ही उनके मैनेजर का ही कोई बयान सामने आया है.

पूनम पांडे की मौत पर सस्पेंस
पूनम पांडे के इंस्टाग्राम हैंडल पर 2 फरवरी 2024 को दावा किया गया कि एक्ट्रेस अब इस दुनिया में नहीं रहीं. सर्वाइकल कैंसर की वजह से उनका निधन हो गया. वहीं संभालवना सेठ, विनीत कक्कड़, केआरके, रोजलिन खान से लेकर कई सेलेब्स का कहना है कि वह दो तीन दिन पहले तक फिट थीं. ऐसी गंभीर बीमारी जैसे तो उन्होंने कोई संकेत नहीं दिए थे.

Trending news