Actress Injured: टीवी की 'किन्नर बहू' को लगी गंभीर चोट, तस्वीर शेयर कर बोलीं- कुछ चीजें कंट्रोल में नहीं होती..
Advertisement

Actress Injured: टीवी की 'किन्नर बहू' को लगी गंभीर चोट, तस्वीर शेयर कर बोलीं- कुछ चीजें कंट्रोल में नहीं होती..

Rubina Dalaik: मशहूर टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक को गंभीर चोट लग गई है. रुबीना ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी. एक्ट्रेस का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.

रुबीना दिलैक

Rubina Dalaik Injured: टीवी सीरियल में 'किन्नर बहू' का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dalaik) के लेस्टेस्ट पोस्ट ने फैंस को परेशान कर दिया है. एक्ट्रेस ने अपने इस पोस्ट में एक फोटो शेयर की जिसमें वो बुरी तरह से चोट लगी हुई है. इस फोटो को देखकर फैंस काफी ज्यादा परेशान हो गए हैं. वहीं एक्ट्रेस की जल्द रिकवरी की दुआ मांग रहे हैं. इस फोटो में रुबीना की गर्दन पर बैंडेड लगाए हुए नजर आ रही हैं. रुबीना दिलैक की ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो के साथ रुबीना ने एक वीडियो भी शेयर किया है जो एक्ट्रेस के एक्सीडेंट का है.

गर्दन में लगी चोट
लेटेस्ट पोस्ट में रुबीना दिलैक (Rubina Dalaik) की गर्दन पर दो बड़े-बड़े बैंडेड लगे हुए हैं. इस बैंडेड को लगाए हुए एक्ट्रेस ने बैक साइड से फोटो खिंचवाई है जिसमें रुबीना का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है.

 

 

वीडियो भी किया शेयर
रुबीना ने इस फोटो के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है. ये वीडियो 'झलक दिखलाजा सीजन 10' (Jhalak Dikhhla Jaa 10) के सेट का है जिसमें रुबीना डांस प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो में आप देखेंगे कि रुबीना खड़ी हुई हैं और कोरियोग्राफर डांस की प्रैक्टिस के स्टेप के दौरान छलांग लगाता हुआ नजर आ रहा है. इसी दौरान रुबीना अचानक गिर पड़ती हैं.

 

 

एक्ट्रेस ने लिखा ये कैप्शन
रुबीना दिलैक ने इस वीडियो को खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'कुछ चीजें आपके कंट्रोल में नहीं होती.' रुबीना के इस पोस्ट के बाद कई सेलेब्स रुबीना का हाल पूछ रहे हैं और उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. अनेरी ने लिखा- 'गेट वेल सून रूबी.' निया शर्मा ने लिखा- 'ऊप्स...'वहीं जान कुमार सानू ने लिखा- 'गेट वेल सुपरसून रूबी.' आपको बता दें, रुबीना दिलैक 'झलक दिखलाजा सीजन 10' में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया है. 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news