Tunisha Sharma के बाद कौन बनेगी Ali Baba की 'मरियम'? इस एक्ट्रेस के नाम पर लगी मुहर!
Advertisement

Tunisha Sharma के बाद कौन बनेगी Ali Baba की 'मरियम'? इस एक्ट्रेस के नाम पर लगी मुहर!

New Actress of 'Ali Baba': रिपोर्ट्स के मुताबिक तुनीषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत के बाद 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' सीरियल में राजकुमारी मरियम का किरदार निभाने के लिए एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) का नाम सामने आ रहा है.

तुनिशा शर्मा

Tunisha Sharma Replacement in 'Ali Baba': तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma Death) की मौत के बाद टीवी सीरियल 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर भी मातम छा गया था. सीरियल की लीड एक्ट्रेस की मौत और एक्टर शीजान खान (Shezaan Khan) की गिरफ्तारी के बाद शूटिंग रोक दी गई थी.  लेकिन अब नए लीडिंग एक्टर्स के साथ शूटिंग दोबारा से शुरू की गई है. शीजान खान (Sheezan Khan Photos) के किरदार को निभाने के लिए अभिषेक निगम (Abhishek Nigam) का नाम सामने आया है. वहीं हाल ही में आईं रिपोर्ट्स के मुताबिक राजकुमारी मरियम के किरदार को तुनिशा (Tunisha Photos) की जगह निभाने के लिए अवनीत कौर (Avneet Kaur) का नाम सामने आया है.

तुनिशा शर्मा की जगह लेंगी अवनीत कौर! 

रिपोर्ट्स के अनुसार, तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत के बाद 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' सीरियल में अब राजकुमारी मरियम का किरदार निभाने के लिए अवनीत कौर (Avneet Kaur) का नाम सामने आ रहा है. अवनीत कौर ही प्रिंसेज मरियम का किरदार निभाने वाली हैं, फिलहाल इसपर किसी तरह की ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आई है. बता दें, अवनीत कौर (Avneet Kaur Photos) दिवंगत एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) की बेस्टफ्रेंड रही हैं, अपनी दोस्त के निधन पर अवनीत फूट-फूटकर रोती-बिलखती भी दिखाई दी थीं. 

शीजान खान की जगह लेंगे अभिषेक निगम! 

टीवी इंडस्ट्री के गॉसिप गलियारों में बहुत दिनों से चर्चा है कि आखिर अली बाबा सीरियल में अब कौन-से नए लीड एक्टर्स नजर आने वाले हैं. सीरियल में शीजान खान (Sheezan Khan Tv Shows) के किरदार को निभाने के लिए अभिषेक निगम का नाम सामने आ रहा है. अभिषेक निगम के नाम पर भी फिलहाल कोई पक्की मुहर नहीं लगी है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि अभिषेक निगम ही सीरियल में लीड रोल निभाएंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो अब 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' का सेट भी बदल गया है. कहा जा रहा है कि पहले पुराने सेट पर पुलिस कार्रवाई करेगी, फिर पूजा-पाठ के बाद ही उस जगह पर फिर से काम शुरू किया जाएगा. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news