Tridha Choudhury Vacation Pics: गोवा में हॉलीडे एन्जॉय कर रहीं 'आश्रम' की बबीता जी, बिकिनी पहन पूल में करती दिखीं चिल
Advertisement

Tridha Choudhury Vacation Pics: गोवा में हॉलीडे एन्जॉय कर रहीं 'आश्रम' की बबीता जी, बिकिनी पहन पूल में करती दिखीं चिल

Tridha Choudhury  Goa Holiday: आश्रम की बबीता जी इन दिनों गोवा में शानदार हॉलीडे पर हैं जिसकी झलक उन्होंने एक वीडियो शेयर कर दिखा दी है. बिकिनी पहल पूल में चिल करतीं बबीता जी का ये अंदाज हर किसी को खूब भा रहा है.  

त्रिधा चौधरी (फोटो- सोशल मीडिया)

Tridha Choudhury Latest news: आश्रम की बबीता जी कितनी बोल्ड और ग्लैमरस हैं वो तो आश्रम वेब सीरीज के बाद हर कोई जान गया है. वहीं इन दिनों त्रिधा चौधरी गोवा में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. जिसकी झलक अब उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए दिखा दी है.वीडियो शेयर कर त्रिधा ने अपने एग्जोटिक होटल की झलक दिखाई तो साथ दिखा दीं वो अदाएं भी जिन पर हर कोई फिदा है. पूल में बिकिनी पहन चिल करतीं त्रिधा ने फिर से दिखा दिया है कि उनसा हसीन कोई और नहीं. 

  1. गोवा में हॉलीडे मना रहीं त्रिधा चौधरी
  2. बिकिनी पहन पूल में करती दिखीं चिल

गोवा में इस तरह एन्जॉय कर रहीं त्रिधा
त्रिधा चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने रूटीन की झलक फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इसबार उन्होंने गोवा हॉलीडे की एक वीडियो शेयर की है जिसमें उनका शानदार होटल, बालकनी से सामने का नजारा तो दिख ही रहा है. साथ ही त्रिधा पूल में बिकिनी पहन एन्जॉय करती भी दिख रही हैं. इस वीडियो से साफ है कि त्रिधा जिस होटल में ठहरी हैं वो काफी लग्जुरियस हैं और उनके सूइट मे पर्सनल पूल से लेकर ओपन टैरेस तक सब कुछ शामिल है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

आश्रम से फेमस हुईं त्रिधा चौधरी
यूं तो त्रिधा चौधरी ने दहलीज सीरियल से अपने करियर का आगाज किया था. लेकिन उन्हें असल पहचान मिली बॉबी देओल की आश्रम वेब सीरीज से जिसमें उन्होंने बबीता का कैरेक्टर प्ले कर हर किसी को हैरान कर दिया. इस सीरीज में त्रिधा बोल्डनेस की हर हद को पार करते हुए ऐसे सीन्स दिए जिसे देख लोगों के पसीने छूट गए. आश्रम के तीनों सीजन में त्रिधा नजर आई हैं.

बंगाली सिनेमा से शुरू किया करियर
वैसे त्रिधा भले ही इन दिनों ओटीटी, टेलीविज़न में नाम कमा रही हों लेकिन उन्होंने करियर का आगाज बंगाली सिनेमा से किया था. उनकी पहली बंगाली फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी. इस तरह उन्हें एक्टिंग में 9 साल हो चुके हैं. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news