गुमशुदा होने से पहले 'तारक मेहता' के 'सोढ़ी' की हालत नहीं थी ठीक, दोस्त ने बताया- न सही से खा-पी रहे थे, ना बीपी सही था
Advertisement
trendingNow12224475

गुमशुदा होने से पहले 'तारक मेहता' के 'सोढ़ी' की हालत नहीं थी ठीक, दोस्त ने बताया- न सही से खा-पी रहे थे, ना बीपी सही था

TMKOC Sodhi: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से मशहूर हुए गुरुचरण सिंह लापता हैं. चार दिन से ज्यादा बीत गए हैं लेकिन अभी तक सोढ़ी का कुछ पता नहीं चल पाया है. अब गुरुचरण सिंह को लेकर ये बात सामने आई है कि वह गुम होने से पहले कुछ ठीक नहीं थे. खाना-पीना भी ठीक से नहीं खा रहे थे.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के रोशन सिंह सोढ़ी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से मशहूर होने वाले रोशन सिंह सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह गुमशुदा हो गए हैं. एक्टर के परिवार ने गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई है. 4 दिन पहले वह दिल्ली से मुंबई के लिए निकले थे. मगर वह एयरपोर्ट पहुंचे ही नहीं. ऐसे में एक्टर का परिवार खासा परेशान है. इस बीच ये बात सामने आई है कि Gurucharan Singh की तबीयत कुछ ठीक नहीं थी. वह खाना-पीना भी सही से नहीं खा रहे थे.

रोशन सिंह सोढ़ी के रोल को गुरुचरण सिंह ने साल 2020 में छोड़ दिया था. इसके बाद वह मुंबई से दिल्ली परिवार के पास आ गए. मगर बीते कुछ दिन पहले वह दिल्ली से मुंबई के लिए रवाना हुए थे. उनके पास वहां कुछ कामकाज भी नहीं था. मगर वह दिल्ली से निकले जरूर लेकिन मुंबई नहीं पहुंचे.

नहीं थी सोढ़ी की तबीयत ठीक
ऐसे में परिवार ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया. अब गुरुचरण सिंह की करीबी दोस्त मिस सोनी ने खुलासा किया है कि वह कुछ दिनों से ठीक नहीं थे. उन्होंने कहा, 'उनके पैंरेट्स बहुत परेशान हैं. उन्होंने दिल्ली में केस किया है. मैं भी कोशिश कर रही हूं कि मुंबई में भी रिपोर्ट लिख सके. गुरुचरण सिंह जी की तबीयत भी कुछ दिनों से ठीक नहीं थी. मैं तो उनके लिए बहुत चिंता में हूं.'

सोढ़ी की दोस्त ने बताया
उन्होंने आगे कहा, 'दिल्ली से जब वह रवाना हुए तो उनका बीपी भी बढ़ा हुआ था. कुछ दिन पहले उनके मेडिकल टेस्ट भी हुए थे. वह ठीक से कुछ खा पी भी नहीं रहे थे. मैं प्रार्थना करती हूं कि वह सही सलामत लौट आए.'

कहां गायब हुए 'तारक मेहता' के 'सोढ़ी'? पुलिस ने दर्ज किया गुरुचरण सिंह की गुमशुदगी का मामला, सदमे में परिवार

 

कब और क्या हुआ
मालूम हो, शुक्रवार को ही खबरें सामने आई थीं कि गुरुचरण सिंह के परिवार ने दिल्ली के पालम एरिया में शिकायत दर्ज करवाई है. वह मुंबई के लिए रवाना हुए थे लेकिन अब गायब है. उनका फोन भी नहीं लग रहा है. पुलिस फिलहाल कॉल रिकॉर्ड्स वगैरह खंगाल रही है. इस मामले की जांच जारी है. हालांकि अभी कुछ सुराग नहीं मिल पाया है.

Trending news