Watch: नाई की दुकान पर काम करने को मजूबर हुआ 'द कपिल शर्मा शो' का ये एक्टर, हालत देख फैंस शॉक्ड
Advertisement

Watch: नाई की दुकान पर काम करने को मजूबर हुआ 'द कपिल शर्मा शो' का ये एक्टर, हालत देख फैंस शॉक्ड

Sunil Grover का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर फैंस शॉक्ड है. वीडियो में सुनील ग्रोवर नाई कि दुकान पर लोगों के बाल काटते हुए नजर आ रहे हैं.

द कपिल शर्मा शो के कॉमेडियन की बुरी हालत

Sunil Grover Video: 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में गुत्थी तो तभी डॉक्टर गुलाटी बनकर लोगों को हंसा हंसाकर लोट पोट करने वाले सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का लेटेस्ट वीडियो देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं. कुछ दिन पहले सुनील भुट्टा भूनते हुए दिखे, फिर कपड़े धोते हुए तो वहीं अब एक्टर नाई की दुकान में लोगों के बाल काटते हुए नजर आ रहे हैं. कपिल शर्मा शो के एक्टर की ये हालत देखकर लोग शॉक्ड हैं और लगातार कमेंट कर रहे हैं. 

बाल काटते दिखे सुनील ग्रोवर
लोगों को अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग से हंसाने वाले एक्टर सुनील ग्रोवर ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में सुनील व्हाइट कलर की टी-शर्ट और शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं. जिसमें वो कुर्सी पर बैठे शख्स के बाल काट रहे हैं. सुनील ग्रोवर को इस तरह से देख कुछ यूजर्स को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा तो कुछ मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

 

 

 

 

कपड़े धोते आए थे नजर
इससे पहले सुनील ग्रोवर कपड़े वाली थापी से कपड़े धोते नजर आए थे. सुनील ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था- 'मैं अपना पसंदीदा काम कर रहा हूं.' सुनील ग्रोवर का जैसे ही ये वीडियो वायरल हुआ था तो कई लोगों ने कमेंट किए. एक यूजर ने लिखा- 'मेरे यहां भी काम वाले की बहुत जरूरत है.' दूसरे यूजर ने लिखा- 'भाई घड़ी तो उतार देते कम से कम.' तीसरे यूजर ने लिखा- 'डॉक्टर डिटर्जेंट कपड़ों का ट्रीटमेंट कर रहे हैं.'  आपको बता दें, सुनील ग्रोवर शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' में अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 7 सितंबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और नयनतारा लीड रोल में है. फिल्म का निर्देशन एटली कुमार ने किया है. फिल्म की एडवांस बुकिंग भी जबरदस्त है.

Trending news