Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: खोया बैलेंस, गिरे धड़ाम, शूटिंग के दौरान चंपक चाचा को लगी चोट, रोकी शूटिंग!
Advertisement
trendingNow11446305

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: खोया बैलेंस, गिरे धड़ाम, शूटिंग के दौरान चंपक चाचा को लगी चोट, रोकी शूटिंग!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah News: जी हां...ये खबर सच है कहा जा रहा है कि शो की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि अचानक से चंपक चाचा गिर गए और उन्हें काफी चोट लगी है. चलिए बताते हैं कि आखिर अब कैसी है उनकी तबीयत.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (फोटो - सोशल मीडिया)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Amit Bhatt: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में यूं तो सभी पॉपुलर किरदार हैं जिन्हें दर्शक खूब प्यार करते हैं लेकिन एक किरदार है जो सबका प्यारा तो है ही जरूरत पड़ने पर गोकुलधामवासियों का मार्गदर्शन भी करता है. हम बात कर रहे हैं चपक चाचा जी की. जो टप्पू सेना से लेकर नट्टू काका तक को भी प्यारे हैं. इस रोल को पिछले 15 सालों से अमित भट्ट निभाते आ रहे हैं और अब वो इस किरदार मे रच बस से गए हैं लेकिन इस वक्त उन्हें लेकर जो खबर आई है उससे उनके फैंस उन्हें लेकर काफी उदास हैं. कहा जा रहा है कि अमित भट्ट को शूटिंग के दौरान काफी चोट लग गई है. 

कैसे हुआ दुर्घटना
जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक शो की शूटिंग के दौरान एक सीन मे अमित भट्ट को दौड़ लगानी थी लेकिन भागते-भागते ना जाने क्या हुआ कि उनका बैलेंस ही बिगड़ गया और वो धड़ाम से जमीन पर गिर पड़े. जिससे उन्हें काफी चोट आई है. डॉक्टर को दिखान के बाद उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है लिहाजा उन्होंने शूटिंग बंद करते घर पर रेस्ट करने का फैसला लिया है. वहीं मेकर्स ने भी उन्हें पूरी तरह ठीक होकर ही लौटने की सलाह दी है. असित मोदी के अलावा शो के बाकी कलाकार अमित भट्ट को चोट लगने से काफी परेशान हैं. 

शो को पूरे हो चुके हैं 14 साल
तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की शुरुआत 2008 में हुई थी और तब से अब तक ये शो बिना रुके चले आ रहा है. हालांकि लॉकडाउन में भले ही इसका प्रसारण रोक दिया गया हो लेकिन इसके अलावा इस शो की टीआरपी हमेशा ही हाई रही है. इसके पीछे की वजह है शो के किरदार और कहानी. जो लोगों को खूब पसंद आती है और यही वजह है कि 14 साल पूरे होने के बाद भी ये जबरदस्त हिट और दर्शक इससे पहले की तरह ही जुड़े हुए हैं.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news