Taarak Mehta की इस एक्ट्रेस ने चोरी छिपे कर ली दूसरी शादी, दूल्हे का नाम जानकर रह जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow11266976

Taarak Mehta की इस एक्ट्रेस ने चोरी छिपे कर ली दूसरी शादी, दूल्हे का नाम जानकर रह जाएंगे हैरान

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Actor Wedding: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की एक एक्ट्रेस ने दूसरी बार सात फेरे ले लिए हैं. इसका वीडियो भी सामने आया है.

 

 

प्रिया आहूजा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Cast Wedding: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) एक ऐसा शो है जो काफी लंबे समय से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो की हर कास्ट को लोग भरपूर प्यार देते हैं. अगर आप भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पक्के वाले फैन हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. इस शो की एक एक्ट्रेस ने शादी कर ली है. वीडियो सामने आते ही फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रह गया है. जी हां, इस वीडियो में हसीना के पति उनकी मांग में सिंदूर भरते नजर आ रहे हैं. 

वीडियो आया सामने

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की एक किरदार शादी के बंधन में बंध चुकी है. इस एक्ट्रेस का पति संग वीडियो भी सामने आ गया है. ये खबर आने के साथ ही लोगों के सुई बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) पर घूम गई होगी लेकिन आपको बता दें आपको ये अंदाजा बिल्कुल गलत है. 

 

 

रीटा रिपोर्टर ने की दूसरी शादी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) ने पिछले साल सात फेरे लिए थे. एक्ट्रेस ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्देशक और पति मालव राजदा (Malav Rajda) संग दोबारा शादी की थी.  पिछले साल 19 नवंबर को प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) और मालव राजदा ने अपनी शादी के 10 साल पूरे किए थे. ऐसे में इस खास मौके पर दोनों एकबार फिर एक-दूसरे से किए वादें याद करना चाहते थे. अपने शादी के दिनों को याद करते हुए रीता रिपोर्टर यानी प्रिया आहूजा ने एक बार फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद वो चर्चा का विषय बन गईं.

प्रिया मालव का रिश्ता

आपको बता दें, 19 नवंबर साल 2011 में प्रिया ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के डायरेक्टर मालव राजदा (Malav Rajda) के संग शादी की थी. इस कपल का एक तीन साल का बेटा भी है. शादी के पूरे 10 साल होने पर पिछले साल ही मालव और प्रिया ने दोबारा से धूमधाम तरीके से शादी की और शादी की हर रस्म को फिर से पूरा किया. आपको बता दें मालव और प्रिया (Malav and Priya) की रिश्ता शो के सेट से ही शुरू हुआ था. धीरे-धीरे दोस्ती ने प्यार का रूप ले लिया और फिर बात शादी तक पहुंच गई.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news