शादी के बाद सुष्मिता सेन के भाई ने ऐसे किया पत्नी चारु असोपा को परेशान, पति की इस हरकत के कारण टूटी शादी
Advertisement
trendingNow11232028

शादी के बाद सुष्मिता सेन के भाई ने ऐसे किया पत्नी चारु असोपा को परेशान, पति की इस हरकत के कारण टूटी शादी

Charu Asopa Reaction: राजीव सेन के साथ शादी टूटने की खबरों के बीच सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर रिश्ते टूटने का सबसे बड़ा कारण बताया है जिसके बाद चर्चा है कि उनके पति भी उनके साथ ऐसी ही हरकत करते थे.

 

शादी के बाद सुष्मिता सेन के भाई ने ऐसे किया पत्नी चारु असोपा को परेशान, पति की इस हरकत के कारण टूटी शादी

Charu Asopa Reaction Amid Rift In Wedding: मशहूर अभिनेत्री और सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा के पति राजीव सेन के साथ बनते बिगड़ते रिश्ते हमेशा से ही चर्चाओं में बने रहे हैं. अब एक बार फिर से चारु असोपा और राजीव सेन के तलाक की खबरों ने जोर पकड़ लिया है. इन सबके बीच चारु असोपा ने राजीव के साथ अपने सभी इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिए हैं और अब इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपने बिगड़ते रिश्तों के कारण की ओर इशारा किया है. 

चारु असोपा ने दिया ये रिएक्शन

चारु असोपा ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई है जिसमें लिखा है, "दूरियां रिश्तों को खत्म नहीं करती हैं बल्कि कम बातचीत करना और देरी से रिप्लाई करना चीजों को खराब करता है." चारु का ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इसके साथ भी फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि पति राजीव की इसी हरकत के कारण चारु और राजीव के रिश्ते शादी टूटने के अंजाम तक पहुंच चुके हैं. 

fallback

अकेले सेलिब्रेट किया फादर्स डे

आपको बता दें कि हाल ही में चारु ने बेटी जियाना का पहला फादर्स डे भी अकेले ही सेलिब्रेट किया था. फादर्स डे के मौके पर चारू असोपा ने अपना एक व्लॉग भी शेयर किया था जिसमें वो काफी परेशान दिखाई दे रही थीं और सभी से अपील कर रही थीं कि उन्हें और उनकी बेटी को शांति से जीने दिया जाए. 

बेटी का चेहरा दिखाने पर हुआ मतभेद 

दरअसल, रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि चारु और राजीव के बीच काफी सारी चीजों को लेकर मतभेद रहते हैं. इन्हीं में एक था बेटी जियाना का चेहरा फैंन को दिखाना. शुरू में जहां चारू ने अपने व्लॉग्स में बेटी का चेहरा नहीं दिखाया था तो वहीं फैंस का प्यार और एक्साइटमेंट देखने के बाद चारू ने अपने व्लॉग्स में बेटी का चेहरा दिखाना शुरू कर दिया था. बताया जा रहा है कि राजीव नहीं चाहते थे कि जियाना का चेहरा इतनी जल्दी रिवील किया जाए. चारु के ऐसा करने पर दोनों में मतभेद हो गए हैं. 

इस बात से परेशान हैं चारु असोपा

अपने व्लॉग में भी चारु इसे ही लेकर बात करती दिखाई दे रही हैं और वो कह रही हैं कि उन्हें नहीं लगता कि बेटी का चेहरा दिखाने से उसे नजर लगेगी क्योंकि जो लोग प्यार करते हैं उनकी नजर कभी नहीं लगती. इसके साथ ही चारु कहती हैं कि कुछ लोगों का मानना है कि उन्होंने फॉलोअर्स पाने के लिए और सुर्खियों में रहने के लिए ऐसा किया, वो इसका भी खंडन करती दिखाई दे रही हैं. चारु तरह-तरह के रिएक्शन से काफी परेशान हैं और सभी से अपील कर रही हैं कि उन्हें और उनकी बेटी को शांति से जीने दिया जाए. चारु का ये वीडियो देखकर फैंस का मानना है कि वीडियो में उनका इशारा राजीव सेन की तरफ ही है. 

Samantha Good News: तलाक के बाद उधर प्यार में पड़े नागा चैतन्य, इधर सामंथा की लाइफ में आई बड़ी खुशी

 

fallback

45 साल की उम्र में 'गदर' की सकीना पर चढ़ा बोल्डनेस का बुखार, ब्रा में हुस्न दिखाकर फैंस को किया क्लीन बोल्ड

fallback

कंगना के शो में मशहूर स्टार के बिगड़े बोल, कहा- पूरे समय पूनम पांडे दो चीजों का वजन उठा के चलती रहीं...

fallback

Trending news