Surbhi Chandana Wedding: ब्लैक ड्रेस में खूब चमकीं सुरभि चंदना, सगाई की अंगूठी पहन खुशी से उठीं झूम; Video वायरल
Advertisement
trendingNow12136802

Surbhi Chandana Wedding: ब्लैक ड्रेस में खूब चमकीं सुरभि चंदना, सगाई की अंगूठी पहन खुशी से उठीं झूम; Video वायरल

Surbhi Chandana Wedding: 'इश्कबाज' फेम एक्ट्रेस सुरभि चंदना लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा से जयपुर में शादी कर रही हैं. एक्ट्रेस की मेहंदी के बाद अब उनकी सूफी नाइट की इनसाइड वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

सुरभि चंदना

Surbhi Chandana Karan Sharma Wedding: 'इश्कबाज' सीरियल में अपने चुलबुले और बेबाक अंदाज से खूब पॉपुलैरिटी बटोरने वालीं सुरभि चंदना अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा से शादी करने जा रही हैं. सुरभि चंदना (Surbhi Chandana) के वेडिंग फंक्शन्स 1 मार्च से राजस्थान के जयपुर के चोमू पैलेस में शुरू हो गए हैं. पहले मेहंदी और अब एक्ट्रेस की सूफी नाइट की वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. सूफी नाइट पर सुरभि चंदना ने अपने होने वाले पति करण शर्मा के साथ ब्लैक सीक्वेन में ट्विनिंग की है. 

सुरभि चंदना-करण शर्मा की सगाई का वीडियो वायरल

सुरभि चंदना (Surbhi Chandana Husband) और करण शर्मा जयपुर के चोमू पैलेस में शादी करने वाले हैं. शादी से पहले एक्ट्रेस की सगाई और सूफी नाइट की वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. सगाई वाले वीडियो में सुरभि चंदना ब्लैक कलर के फुल स्लीव आउटफिट में बेहद गॉर्जियस नजर आ रही हैं. तो वहीं उनके होने वाले पति करण शर्मा भी ब्लैक आउटफिट में खूब डैशिंग लग रहे हैं. सुरभि और करण शर्मा एक दूसरे को अंगूठी पहनाते और फिर खुशी से चहकते नजर आ रही हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सूफी नाइट पर खूब किया एन्जॉय

सुरभि और करण शर्मा (Surbhi and Karan Sharma) के प्री-वेडिंग फंक्शन में सूफी नाइट भी रखी गई थी. जहां सुरभि और करण चमचमाते स्टाइल में खूब मस्ती के साथ एंट्री लेते हैं. सुरभि चंदना के चेहरे की खुशी बता रही है कि वह अपनी वेडिंग को लेकर कितनी एक्साइटेड हैं. सुरभि और करण की सूफी नाइट से कपल के डांस करने का वीडियो भी इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. सुरभि के फैंस उन्हें नई लाइफ स्टार्ट होने से पहले खूब बधाईयां दे रहे हैं. बता दें, सुरभि चंदना 2 मार्च 2024 को करण शर्मा से जयपुर के चोमू पैलेस होटल में शादी करेंगी. एक्ट्रेस का वेडिंग वेन्यू एक 300 साल पुराना हैरिटेज प्रॉपर्टी है.

Trending news