Bigg Boss 16: ये नेशनल अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस बनने जा रहीं शो की कंटेस्टेंट! विवादों में रही निजी जिंदगी
Advertisement
trendingNow11358116

Bigg Boss 16: ये नेशनल अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस बनने जा रहीं शो की कंटेस्टेंट! विवादों में रही निजी जिंदगी

Bigg Boss 16 Latet Updtes: बिग बॉस अपने नए सीजन को लेकर इस वक्त खूब सुर्खियों में हैं. हर रोज शो से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट्स सामने आ रही है और अब खबर है कि शो में नेशनल अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस भी हिस्सा लेने जा रही है. 

प्रकृति मिश्रा (फोटो- सोशल मीडिया)

Who is Prakruti Mishra: बिग बॉस एक चर्चित शो है जिसमें हिस्सा लेने के लिए सेलेब्स बेकरार रहते हैं. अक्टूबर से बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का आगाज होने जा रहा है लिहाजा कंटेस्टेंट के नाम को लेकर अटकलें खूब लगाई जा रही हैं. कहा जा रहा है कि इस बार शो में कई जानी मानी हस्तियां हिस्सा लेने वाली हैं और इन नामों में एक नाम पॉपुलर एक्ट्रेस प्रकृति मिश्रा (Prakruti Mishra) का है जो अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यही वजह है कि उनके पास बिग बॉस का ऑफर आया है और उन्होंने इसके लिए हां भी कह दिया है. चलिए सबसे पहले आपको बताते हैं कि आखिर कौन हैं प्रकृति मिश्रा.

कौन है प्रकृति मिश्रा?
प्रकृति मिश्रा एक उड़िया एक्ट्रेस हैं लेकिन वो हिंदी सीरियल में भी काम कर चुकी हैं. उन्हें बिट्टी बिजनेस वाली शो में काफी नोटिस किया गया था. बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस उन्होंने इंडस्ट्री में डेब्यू किया था जिसके बाद वो कई फिल्मों और टीवी शो का हिस्सा बन चुकी हैं ये तो थी इनकी प्रोफेशनल लाइफ बात करें इनकी निजी जिंदगी की तो वो और भी ज्यादा दिलचस्प रही है क्योंकि वो विवादों से घिरी है. अगर उनके लेटेस्ट विवाद की बात करें तो जुलाई 2022 में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें कहा गया था कि भुवनेश्वर में एक्ट्रेस प्रकृति को सड़क पर पीटा गया. वहीं ये मामला इसलिए चर्चा में रहा क्योंकि दावा किया गया कि उन्हें पीटने वाला कोई और नहीं बल्कि को-एक्टर बाबूशान मोहंती की पत्नी है. 

वीडियो खूब हुआ वायरल
ये वीडियो उस वक्त खूब वायरल हुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मोहंती की पत्नी को प्रकृति और उनके पति के अफेयर की भनक लग गई थी जिसके बाद सड़क पर ये पूरा ड्रामा हुआ. इसके अलावा भी प्रकृति एक वीडियो लीक को लेकर भी चर्चा में आ गई थीं. अब खबर है कि वो बिग बॉस 16 में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लेने जा रही हैं. जल्द ही शो शुरू होने वाला है.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news