Bigg Boss 16: Shiv Thakare ने इस कंटेस्टेंट को बताया Sidharth Shukla की कॉपी! लोगों ने लगाई क्लास, बोले- अपने ही पैरों पर मारी कुल्हाड़ी
Advertisement

Bigg Boss 16: Shiv Thakare ने इस कंटेस्टेंट को बताया Sidharth Shukla की कॉपी! लोगों ने लगाई क्लास, बोले- अपने ही पैरों पर मारी कुल्हाड़ी

Bigg Boss 16 Shiv Thakare: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में शिव ठाकरे (Shiv Thakare) ने एक कंटेस्टेंट को झगड़े के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की कॉपी बता दिया है. शिव के इस एक स्टेटमेंट में उनके लिए सोशल मीडिया पर मुसीबत खड़ी कर दी है.

बिग बॉस 16

Bigg Boss 16 Shiv Thakare Priyanka Choudhary Fight: बिग बॉस 16 फिनाले (Bigg Boss 16 Finale) के बेहद करीब पहुंच गया है. हर दिन कंटेस्टेंट फिनाले में पहुंचने के लिए जंग कर रहे हैं. इसी झगड़े और जंग के बीच बिग बॉस 13 विजेता और दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का नाम घसीट लिया गया है. सिद्धार्थ का नाम आने के बाद से एक्टर के फैंस जमकर बिग बॉस के खिलाफ सोशल मीडिया पर कमेंटबाजी कर रहे हैं.सिद्धार्थ शुक्ला (Bigg Boss Sidharth Shukla) का नाम बिग बॉस 16 में लेकर आने वाले शिव ठाकरे (Shiv Thakare) पर लोग जमकर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं. 

शिव ठाकरे ने इस कंटेस्टेंट को बताया सिद्धार्थ की कॉपी?

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Latest Episode) के लेटेस्ट एपिसोड में नॉमिनेशन्स का टास्क हुआ. नॉमिनेशन के टास्क में पूरी मंडली ने प्रियंका चौधरी (Priyanka Choudhary) को नॉमिनेट किया, जिसके बाद प्रियंका गुस्से में आ गईं. तभी शिव और प्रियंका (Shiv and Priyanka Fight) के बीच बहसबाजी होने लगी. तब प्रियंका ने कहा कि पूरा घर अकेली लड़की को टारगेट कर रहा है. इसपर शिव ठाकरे (Shiv Thakare Bigg Boss) कहते हैं, यहां सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Bigg Boss 13) का डायलॉग मत चिपकाओ. सिद्धार्थ का नाम आने पर प्रियंका चिल्लाते हुए शिव को उनका नाम नहीं लेने के लिए कहती हैं. 

शालीन-टीना के रिश्ते ने दिखाया नीचता का स्तर 

शालीन  (Shalin Bhanot)और टीना दत्ता (Tina Datta) पर पहले फेक-फेक के टैग लगे फिर इसके बाद दोनों ने अपना रिश्ता खत्म करते हुए दूरी बना ली. अब दोनों ही एक दूसरे पर भद्दे और घिनौने लांछन लगाते हुए नजर आते हैं. इसी बीच शो में देखा जा सकता है कि शालीन भनोट (Shalin Bhanot Bigg Boss 16) की मेंटल हेल्थ ठीक नहीं है और वह एंटी डिप्रेसेंट दवाईयां खा रहे हैं. इसके बावजूद भी टीना दत्ता और प्रियंका उनका बुरी तरह मजाक बनाती हैं और उन्हें ट्रोल करती दिखती हैं. 

सोशल मीडिया पर भड़क रहे लोग

शिव ठाकरे (Shiv Thakare drags Sidharth Shukla Name) ने जिस तरह से सिद्धार्थ शुक्ला का नाम घसीटा उससे एक्टर के फैंस काफी नाराज हैं औऱ शिव पर जमकर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं टीना और प्रियंका (Tina Datta and Priyanka Datta) जिस तरह से मेंटल हेल्थ का मजाक बना रही हैं, उससे बिग बॉस फैंस खासा नाखुश हैं. लोगों का कहना है कि भले शालीन एक्टिंग ही कर रहा हो लेकिन मेंटल हेल्थ को लेकर जिस तरह के कमेंट्स दोनों कर रही हैं वह बेहद गलत हैं.  

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news