Shilpa Shinde: करण, माधुरी और नोरा के खिलाफ ये क्या बोल गईं शिल्पा शिंदे, हर जगह मच रहा बवाल
topStories1hindi1413214

Shilpa Shinde: करण, माधुरी और नोरा के खिलाफ ये क्या बोल गईं शिल्पा शिंदे, हर जगह मच रहा बवाल

Shilpa Shinde Video: शिल्पा शिंदे का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में वो करण जौहर, माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही पर निशाना साधती नजर आ रही हैं.

Shilpa Shinde: करण, माधुरी और नोरा के खिलाफ ये क्या बोल गईं शिल्पा शिंदे, हर जगह मच रहा बवाल

Shilpa Shinde Comment On Karan Johar: डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' (Jhalak Dikhhla Jaa 10) में इन दिनों कई कलाकार अपने डांस का टैलेंट दिखा रहे हैं. इन्हीं में से एक थीं शिल्पा शिंदे लेकिन अब वो शो से बाहर हो गई हैं.  लेकिन हाल ही में शिल्पा ने एक बयान दिया, जिसमें उन्होंने करण जौहर, माधुरी दीक्षित और नोर फतेही के खिलाफ उन्होंने अपनी बात कही. शिल्पा शिंदे टीवी की उन हसीनाओं में से एक हैं जो अपने बेबाक बयानों की वजह से एक्सर विवादों में घिर जाती है. विवाद होने के बाद भी शिल्पा शिंदे अपने बयान से पीछे नहीं हटतीं. कुछ समय पहले ही झलक दिखला जा 10 (Jhalak Dikhhla Jaa 10) के मेकर्स ने शिल्पा शिंदे को बाहर का रास्ता दिखाया है. चोट लगने की वजह से मेकर्स ने शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) को बाहर कर दिया.

शिल्पा ने साधा निशाना

यही वजह हा जो बीते कुछ सालों में शिल्पा शिंदे ने अपने इंडस्ट्री में कई दुश्मन बना लिए हैं. कुछ समय पहले ही झलक दिखला जा 10 (Jhalak Dikhhla Jaa 10) के मेकर्स ने शिल्पा शिंदे को बाहर का रास्ता दिखाया है. चोट लगने की वजह से मेकर्स ने शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) को बाहर कर दिया. इसी बीच शिल्पा शिंदे ने झलक दिखला जा 10 के जजों पर निशाना साीधना शुरू कर दिया है. कुछ समय पहले ही शिल्पा शिंदे ने सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो शेयर की है.

 

 

शिल्पा का वीडियो

इस वीडियो में शिल्पा शिंदे, करण जौहर, माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही पर निशाना साधती नजर आ रही हैं. शिल्पा शिंदे वीडियो में कह रही हैं, 'मुझे याद है कि निया शर्मा को उनके 2 परफॉर्मेस के लिए कैसे कमेंट मिले थे. मैं पूछना चाहती हूं कि क्या करण जौहर निया शर्मा को धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म देने वाले हैं. ये एक डांस शो है. आप 3 मिनट में हमसे और क्या उम्मीद करेंगे. आप हमें ऑस्कर अवॉर्ड देने वाले हो या फिर हमें नेशनल अवॉर्ड मिलेगा. क्या आपने कभी रुबीना दिलैक की प्रिपरेशन वीडियोज देखी हैं. कभी भी कुछ भी हो सकता है. इसका जिम्मेदार कौन होगा. बाद में कैंडल लेकर निकलने का कोई मतलब नहीं है. जब तक इंसान है उसकी कद्र करो.'

 

 

लगाया पक्षपात का आरोप

अपनी दूसरी वीडियो में शिल्पा शिंदे अपना बयान को जस्टीफाई करती दिखीं. शिल्पा शिंदे ने कहा, 'मैं झलक दिखला जा 10 के मेकर्स की बहुत इज्जत करती हूं. मैं झलक दिखला जा 10 को लगातार फॉलो कर रही हूं लेकिन मैं करण जौहर, माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही को मैसेज देना चाहती हूं.' आगे शिल्पा शिंदे ने कहा, 'करण सर को डांस नहीं आता तो आप मेकअप, कॉस्ट्यूम और सेटअप जैसी चीजों पर कमेंट करो. माधुरी जी को डांस पर बोलने का पूरा हक है लेकिन जहां निया की बात आती है तो वहां वो इमोशनल हो जाती हैं. आप गड़बड़ कर देती हैं. नोरा से शिल्पा शिंदे ने कहा, आप हिंदी चैनल के शो को जज कर रही हो. पहले आप थोड़ा हिंदी सीख लो तो थोड़ा अच्छा रहेगा.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news