Shilpa Shinde Video: श्रीदेवी बनकर खूब इठलाईं अंगूरी भाभी, शिल्पा शिंदे ने बोल्ड लुक से कर दिया हर किसी को घायल
Advertisement

Shilpa Shinde Video: श्रीदेवी बनकर खूब इठलाईं अंगूरी भाभी, शिल्पा शिंदे ने बोल्ड लुक से कर दिया हर किसी को घायल

Shilpa Shinde In Sridevi look: रियलिटी शो 'झलक दिखलाजा' सीजन 10 में इस हफ्ते बॉलीवुड थीम पर सभी सितारे थिरकने वाले हैं. वहीं, अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे इस शनिवार श्रीदेवी के खास अवतार में नजर आने वाली हैं.

 

 

Shilpa Shinde Video: श्रीदेवी बनकर खूब इठलाईं अंगूरी भाभी, शिल्पा शिंदे ने बोल्ड लुक से कर दिया हर किसी को घायल

Shilpa Shinde Jhalak Dikhla Ja: टेलीविजन एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने अभी तक अपने फैंस को कई किरदारों से इंप्रेस किया है. इसके साथ ही ये एक्ट्रेस रियलिटी शोज में भी अपनी शानदार परफॉर्मेंस से हर किसी का दिल जीत चुकी हैं. अब एक बार फिर से शिल्पा शिंदे अपनी पावर पैक परफॉर्मेंस से अपने फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्ट लुक फैंस के साथ शेयर किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो गया है. 

श्रीदेवी के लुक में शिल्पा शिंदे

रियलिटी शो 'झलक दिखलाजा' सीजन 10 में इस हफ्ते बॉलीवुड थीम पर सभी सितारे थिरकने वाले हैं. वहीं, अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे इस शनिवार श्रीदेवी के खास अवतार में नजर आने वाली हैं. शिल्पा शिंदे ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. इसमें वह फिल्म हिम्मतवाला से श्रीदेवी के लुक की कॉपी करती नजर आ रही हैं. इस दौरान शिल्पा शिंदे ने श्रीदेवी के सिग्नेचर पोज को कॉपी भी कर रही हैं. 

एक्ट्रेस ने लिखी ये बात

फैंस को शिल्पा शिंदे का लुक काफी पसंद आ रहा है. वह सोशल मीडिया पर शिल्पा के इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. शिल्पा ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'झलक दिखलाजा सीजन 10 में इस हफ्ते बॉलीवुड थीम होगी. मुझे मौका मिला है कि लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी के आइकॉनिक गाने 'नैनों में सपना, सपनों में सजना' पर परफॉर्म करूं.' आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे इससे पहले बिग बॉस 11 का हिस्सा थीं और वह इस सीजन की विनर रही थीं.

खूब मशहूर हैं शिल्पा शिंदे

आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अप्डेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. शिल्पा शिंदे की बिग बॉस जीतने के बाद जबरदस्त फैन फॉलोइंग हो गई है. इसके साथ ही उनके फैंस को उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स का काफी बेसब्री से इंतजार रहता है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news