नोरा की हिंदी, करण के डांस और तो और माधुरी पर भी उठा दिए सवाल, Jhalak Dikhhlaa Jaa से बाहर होते ही Shilpa Shinde ने जजों को दिखाया आईना!
Advertisement

नोरा की हिंदी, करण के डांस और तो और माधुरी पर भी उठा दिए सवाल, Jhalak Dikhhlaa Jaa से बाहर होते ही Shilpa Shinde ने जजों को दिखाया आईना!

Shilpa Shinde on Nora Fatehi: झलक दिखला जा एक सेलेब्रिटी डांस शो है जिसे नोरा फतेही, करण जौहर और माधुरी दीक्षित जज कर रहे हैं. वहीं हाल ही में शिल्पी शिंदे शो से बाहर हुई हैं और गुस्से में अब उन्होंने तीनों जजों की ही क्लास लगा दी. 

फोटो - सोशल मीडिया

Shilpa Shinde Angry: अगर टेलीविजन इंडस्ट्री की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन का नाम लिया जाए तो शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) इस लिस्ट में सबसे टॉप पर आएंगीं. भाभीजी घर पर हैं से लेकर बिग बॉस (Bigg Boss) तक में शिल्पा के नाम का शोर खूब सुनाई दिया था और अब जब सालों बाद उन्होंने छोटे पर्दे पर डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा (Jhalak Dikhhlaa Jaa) से वापसी की तो यहां भी एक नया विवाद खड़ा हो गया है. शिल्पा फिलहाल शो से बाहर हो चुकी हैं और अब सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर उन्होंने जजों के हुनर पर ही सवाल उठा दिए हैं.     

करण जौहर के डांस पर उठाए सवाल
शिल्पा शिंदे ने सबसे पहले करण जौहर को लपेटे में लिया. उन्होंने करण जौहर के डान्सिंग स्किल्स पर सवाल उठाते हुए उन्हीं से पूछ लिया कि वो किसी की डान्सिंग को कैसे जज कर सकते हैं जबकि उन्हें खुद डांस नहीं आता है. उन्होंने वीडियो में कहा- “अगर आपको कमेंट करना है तो अपनी चीजों पर करो. कॉस्ट्यूम देखो, मेकअप देखो, सेट देखो. आप डांस पर कैसे बोल सकते हैं.”   

नोरा को हिंदी के लिए कोसा
वहीं नोरा फतेही भी इस बार इस शो को जज कर रही हैं जिनका डांस कितना कमाल है वो हर कोई जानता है. लेकिन शिल्पा शिंदे ने नोरा फतेही की हिंदी पर ही सवाल उठा दिए. उन्होंने कहा- ये एक हिंदी पैनल है तो थोड़ा हिंदी सीखकर आओ तो ज्यादा अच्छा होगा.

माधुरी दीक्षित पर भी उठा दिए सवाल
शिल्पा शिंदे सिर्फ नोरा और करण जौहर तक ही सीमित नहीं रहीं उन्होंने तो माधुरी दीक्षित को भी कटघरे में खड़े कर दिया. उनके मुताबिक माधुरी दीक्षित जब इमोशंस में बह जाती हैं तो गड़बड़ कर देती हैं जो उन्हें नहीं करनी चाहिए. 

कुल मिलाकर शिल्पा ने जजों की ही क्लास लगा दी. ये सब उन्होंने हाल ही में निया शर्मा और रूबीना दिलैक की परफॉर्मेंस के बाद जजों से मिले कमेंट से नाराज होकर किया. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 

Trending news