Urfi Javed को Paras Kalnawat पर फिर आया प्‍यार? इंस्‍टाग्राम पर खुलेआम किया इजहार
Advertisement

Urfi Javed को Paras Kalnawat पर फिर आया प्‍यार? इंस्‍टाग्राम पर खुलेआम किया इजहार

Paras Kalnawat, जो हाल ही में अनुपमा (Anupamaa) शो से बाहर होने की वजह से सुर्खियों में थे, एक समय पर उर्फी जावेद (Urfi Javed) को डेट किया करते थे. अब ऐसा लग रहा है कि ब्रेकअप के सालों बाद एक बार फिर उर्फी का दिल पारस (Urfi Javed Paras Kalnawat) पर आ गया है..

 

Urfi Javed को Paras Kalnawat पर फिर आया प्‍यार? इंस्‍टाग्राम पर खुलेआम किया इजहार

Urfi Javed Paras Kalnawat Relationship: बोल्ड एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed bold), जो अपने बेहद हॉट अंदाज और अतरंगी फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं, एक समय में अनुपमा (Anupamaa) शो में 'समर' का किरदार निभाने वाले एक्टर पारस कलनावत (Paras Kalnawat) को डेट कर रही थीं. वैसे तो उर्फी और पारस के ब्रेकअप को सालों हो गए लेकिन हाल-फिलहाल में दोनों एक दूसरे के टच में हैं और सोशल मीडिया पर कई बार दोनों एक्टर्स ने इंटरैक्ट भी किया है. बता दें कि अब ऐसा लग रहा है कि उर्फी दोबारा पारस कलनावत के प्यार में पड़ गई हैं. उर्फी ने पारस के लिए खुलेआम, इंस्टाग्राम पर अपने प्यार का इजहार किया है.. 

Urfi Javed को Paras Kalnawat पर फिर आया प्‍यार?

उर्फी जावेद, जिन्होंने हाल ही में अपना नया म्यूजिक वीडियो, 'हाये हाये यह मजबूरी' (Haye Haye yeh Majboori Urfi Javed) रिलीज किया, उसी के प्रमोशन्स में व्यस्त हैं. बता दें कि 12 अक्टूबर, 2022 की रात को उर्फी ने अपना प्री-बर्थडे सेलीब्रेट किया जिसकी तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रही हैं. ऐसा ही एक वीडियो उनके एक्स बॉयफ्रेंड, पारस कलनावत (Urfi Javed ex boyfriend Paras Kalnawat) ने शेयर किया है जिसको कुछ इस अंदाज में उर्फी ने रीशेयर किया है कि ऐसा लग रहा है कि हसीना एक बार फिर पारस के प्यार में पड़ गई हैं. 

fallback

इंस्‍टाग्राम पर खुलेआम किया इजहार

बता दें कि पारस कलनावत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो बनाकर डाला है जिसमें उर्फी नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उर्फी रो रही हैं क्योंकि सभी जिस तरह उनके बर्थडे को मना रहे हैं, वो इमोशनल हो गईं. इस वीडियो को शेयर करके पारस ने प्यार से लिखा कि कोई ऐसे रोता है क्या.. पारस ने यह भी कहा कि ये तो प्री बर्थडे है, वो उन्हें उनके जन्मदिन यानी 15 अक्टूबर को भी विश करेंगे. 

इस वीडियो को रीशेयर करके उर्फी जावेद ने सिर्फ एक लाइन लिखी है और ये एक लाइन ही काफी है, उनकी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए. वीडियो अपनी स्टोरी पर शेयर करके उर्फी ने लिखा है, 'लव यू पारस' और साथ में एक दिल वाला इमोजी भी ऐड किया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news