Anupama: शो से निकलने के बाद को-एक्टर्स से मिलने पहुंचे पारस कलनावत, पर रुपाली गांगुली ने किया कुछ ऐसा
Advertisement

Anupama: शो से निकलने के बाद को-एक्टर्स से मिलने पहुंचे पारस कलनावत, पर रुपाली गांगुली ने किया कुछ ऐसा

पारस कलनावत 'अनुपमा' के सेट के बाहर अपने दोस्तों से मिलने पहुंचे.लेकिन इस दौरान वीडियो में दूर-दूर तक कहीं भी रुपाली गांगुली नजर नहीं आईं.

Anupama: शो से निकलने के बाद को-एक्टर्स से मिलने पहुंचे पारस कलनावत, पर रुपाली गांगुली ने किया कुछ ऐसा

Anupama: 'अनुपमा' (Anupama) सीरियल से बाहर होने के बाद पारस (Paras Kalnawat) का इस सीरियल से तो रिश्ता टूट गया.लेकिन शो के कुछ लोगों से एक्टर का रिश्ता अभी भी बरकरार है.खास बात है कि इन लोगों में दूर-दूर तक रुपाली गांगुली कहीं भी नहीं है. इस बात का सबूत वीडियो और तस्वीर है जिसे खुद पारस कलनावत ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें शो के कई सितारे पारस से मिलते नजर आए लेकिन ना तो अनुज कपाड़िया और ना ही रुपाली गांगुली एक्टर से मुलाकात करते सेट के बाहर दिखाई दिए.

को-एक्टर्स से मिले पारस
पारस कलनावत (Paras Kalnawat) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अनुपमा के सेट का एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो सेट के बाहर का है जहां पर पारस शो में पाखी का रोल निभाने वाली मुस्कान, किंजल का रोल निभाने वाली निधि शाह, काव्या का किरदार निभाने वाली मदालसा शर्मा और तोषू का रोल निभाने वाले आशीष मल्होत्रा को बॉय कहते हुए नजर आए. 

 

 

निधि के साथ शेयर की फोटो

पारस कलनावत (Paras Kalnawat) इस शो में समर का रोल निभाते थे. जो कि अनुपमा का ना केवल सीरियल में लाडला बेटा दिखाया गया है बल्कि अपनी भाभी किंजल का सबसे प्यारा देवर भी बना है. समर और किंजल का बॉन्ड ना केवल इस सीरियल में काफी जबरदस्त दिखाया गया बल्कि रियल लाइफ में भी ये दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं. इस बात का सबूत एक फोटो है जो पारस कलनावत ने इंस्टाग्राम के आधिकारिक अकाउंट पर शेयर की है. फोटो के कैप्शन में लिखा- 'इश्क रि-युनाइटेड. अपनी प्यारी दोस्त से मिला काफी लंबे वक्त बाद. जल्द मिलेंगे.'

 

fallback

anupama

 

साथ नहीं दिखीं रुपाली गांगुली

पारस ने जैसे ही निधि शाह के साथ ये तस्वीर शेयर की तो राखी दवे का रोल निभाने वाली तसनीम ने कमेंट में 'अरे वाह' लिखा. इसके साथ ही निधि ने स्माइली वाला आइकन शेयर किया. लेकिन सेट के बाहर पारस से मिलने महज चंद लोग ही पहुंचे जिसमें रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) नहीं थीं.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news