Bigg Boss 16 Day 28: सलमान खान हुए आग बबूला, सुम्बुल-अंकित की लगा दी क्लास, अर्चना गौतम को खूब पड़े थप्पड़!
Advertisement
trendingNow11415052

Bigg Boss 16 Day 28: सलमान खान हुए आग बबूला, सुम्बुल-अंकित की लगा दी क्लास, अर्चना गौतम को खूब पड़े थप्पड़!

Shukravaar Ka Vaar: बिग बॉस के घर में शुक्रवार का वार वैसा ही रहा जैसा सभी को लग रहा था. सलमान खान इस हफ्ते शो में वापस आए तो अपने ही अंदाज में उन्होंने घरवालों की क्लास लगा दी. देखते ही देखते एक-एक कर हर कंटेस्टेंट को उन्होंने निशाने पर ले लिया.

फोटो - सोशल मीडिया

Bigg Boss 16 Highlights: शुक्रवार का वार बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में हंगामेदार रहा. पिछले हफ्ते सलमान खान के शो में ना आने से कंटेस्टेंट बच गए हों लेकिन इस बार जैसा उम्मीद की जा रही थी भाईजान का वहीं अंदाज देखने को मिला. उन्होंने हर उस कंटेस्टेंट को आड़े हाथों लिया जो पूरे हफ्ते गलत के साथ ज्यादा दिखे और सही का साथ नहीं दिया. गुस्से से तमतमाए सलमान ने एक-एक कर हर किसी को घर में उनका लेवल दिखा दिया और शुरुआत की गोरी नागोरी से.

गोरी को डांटा, अब्दु की तारीफ
गोरी नागोरी ने जिस तरह पिछले हफ्ते बिहेव किया और कंटेस्टेंट के साथ काफी उलझती दिखीं उसे लेकर गोरी को सलमान खान ने खूब लताड़ा और उन्हें बता दिया कि वो कितनी गलत थी इसी के साथ उन्होंने अब्दु का उदाहरण देते हुए जमकर उनकी तारीफ की. उनके मुताबिक अब्दु जिस अंदाज में पहले दिन घर में आए थे आज भी वो वैसे ही हैं. उनमें बिल्कुल भी बदलाव या फेकनेस नजर नहीं आ रही हैं. उन्होंने अब्दु को हमेशा ऐसे ही खेलने की नसीहत दी. 

इमली की लगाई जमकर क्लास
वहीं गोरी नागोरी को डांटने के बाद सलमान खान पहुंच सुम्बुल के पास. सुम्बुल तौकीर से सलमान खासे नाराज दिखे. उन्होंने माना कि वो अपने पिता तक की बात नहीं मान रही हैं. जब वो घर में आईं तो काफी स्ट्रॉन्ग थीं लेकिन धीरे-धीरे वो पूरी तरह पिछड़ चुकी हैं. आलम ये है कि सुम्बुल अब घर में नजर आती भी नहीं हैं. पिछले कुछ एपिसोड से तो सुम्बुल दिखाई ही नहीं दे रहीं. ऐसे में सलमान ने उन्हें आईना दिखाया और बता दिया कि इस वक्त वो शो में कहां मौजूद हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अंकित गुप्ता को भी लगाई फटकार
वहीं सलमान सिर्फ सुम्बुल तक सीमित नहीं रहे बल्कि उन्होंने अंकित गुप्ता को भी जमकर फटकार लगाई. अंकित शो में ना के बराबर दिख रहे हैं. वो ना ही घर के मामलो में कुछ बोलते हैं ना ही ज्यादा पार्टिसिपेट करते हैं. जिसके लिए ही सलमान ने उन्हें खूब फटकारा और घर में खुलकर अपना पक्ष रखने और सामने आने के लिए कहा. सलमान खान ने अंकित से पूछा कि उन्हें ऐसा लग रहा है कि वो घर में रहना ही नहीं चाहते.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान ने पूछा गौतम से सवाल
कैप्टेंसी टास्क में निम्रत के राशन छोड़ने पर बवाल मचा था जबकि सौंदर्या ने ऐसा किया तो किसी ने मुंह तक नहीं खोला. इस पर सलमान ने गौतम विज और प्रियंका से राय मांगी लेकिन दोनों को ही सलमान ने गलत साबित कर दिया. उनके मुताबिक गौतम को इस बात का बुरा नहीं लगा कि निम्रत ने राशन छोड़ा बल्कि उन्हें इस बात से तकलीफ हुई कि निम्रत ने कैप्टेंसी के लिए शिव का साथ दिया.   

सलमान ने गौतम-सौंदर्य के लव अफेयर पर उठा दिए सवाल
वहीं बातों ही बातों में सलमान खान ने गौतम विद और सौंदर्या शर्मा के इश्क पर भी सवाल उठा दिए. उन्होंने बताया कि कई सीजन से वो घर में सच्चा प्यार और फेक प्यार देख चुके हैं. तो क्या उनका प्यार सच्चा है जिस पर दोनों ने ही हामी भरी.

अर्चना गौतम को खूब पड़े थप्पड़
वहीं 28वें दिन शुक्रवार का वार में सलमान खान ने सभी को खूब डांटने के बाद कंटेस्टेंट के साथ थोड़ी मस्ती भी करते दिखे. उन्होंने सबसे पहले अर्चना गौतम को एक्टिविटी एरिया में बुलाया. जिसके बाद घरवालों से कुछ सवाल पूछे गए वहीं जवाब में असहमति मिलने पर अर्चना जमकर बिग बॉस के थप्पड़ पड़े. ऐसा ही हाल साजिद खान के साथ भी हुआ.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सुम्बुल-शालिन में पैचअप
वहीं सलमान खान से फटकार खाने के बाद सुम्बुल और शालिन एक दूसरे से बात करती हुई दिखें. सुम्बुल उन्हें पिछली बातो को लेकर सॉरी कहते हुए भी दिखाई दीं. जिससे लगा दोनों के बीच अब गिले शिकवे दूर हो जाएंगे. 

शो में पहुंचीं कैटरीना कैफ
जल्द ही कैटरीना कैफ की फोन भूत रिलीज होने जा रही है लिहाजा शो में फिल्म के प्रमोशन के लिअ कैटरीना पहुंचीं जहां शो के होस्ट और एक्ट्रेस ने जमकर मस्ती की. इतना ही नहीं सलमान ने कैटरीना को विक्क कौशल का नाम लेकर भी छेड़ा.      

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news