Sajid Khan Controversy: आई लव यू का ये है मतलब साजिद खान के लिए, सैकड़ों लड़कियों से कहा था...
Advertisement

Sajid Khan Controversy: आई लव यू का ये है मतलब साजिद खान के लिए, सैकड़ों लड़कियों से कहा था...

Sajid Khan MeToo: मीटू विवाद में फंसे और आजकल बिग बॉस के कारण लाखों लोगों की नाराजगी झेल रहे, साजिद खान भले ही इस मामले पर ज्यादातर चुप नजर आते हैं. परंतु एक समय वह मान चुके हैं कि किसी दौर में उनका कैरेक्टर ढीला था और वह तमाम लड़कियों को आई लव यू बोल चुके हैं.

 

Sajid Khan Controversy: आई लव यू का ये है मतलब साजिद खान के लिए, सैकड़ों लड़कियों से कहा था...

Sajid Khan Interview: इन दिनों रीयलिटी शो बिग बॉस में नजर आ रहे एक्टर-डायरेक्टर साजिद खान ऐसे कई लोगों के निशाने पर हैं, जो उन्हें महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने का दोषी मानते हैं. 2018 में मीटू मूव्हमेंट से लेकर अभी तक उन पर कई मॉडल, अभिनेत्रियां और महिला पत्रकार गलत तथा अश्लील हरकतें करने के आरोप लगा चुकी हैं. हालांकि साजिद खान इन बातों का खंडन करते रहे हैं और एक बार फिर से बतौर निर्देशक उनकी बॉलीवुड में वापसी की तैयारियां हो रही हैं. लेकिन कम लोग जानते हैं एक दौर ऐसा भी था, जब साजिद खान की टीवी एक्ट्रेस गौहर खान से मंगनी हो चुकी थी. दोनों करीब डेढ़ साल की डेटिंग के बाद शादी करने वाले थे. गौहर के बाद साजिद का अफेयर जैकलीन फर्नांडिस से चला. साजिद शादी करना चाहते थे परंतु जैकलीन पीछे हटीं क्योंकि उन्हें करियर बनाना था.

बोले बहुत झूठ
महिलाओं से दुर्व्यवहार और शोषण के लिए बदनाम हो चुके साजिद खान ने अपने एक इंटरव्यू में कुछ साल पहले स्वीकार किया था कि उनके जीवन में एक दौर था, जब वह कई लड़कियों को ‘आई लव यू’ बोल चुके थे. लड़कियों से वह शादी की बात तक करते थे. दूरदर्शन पर किरण जुनेजा के शो कोशिश से कामयाबी तक के इंटरव्यू में साजिद ने गौहर से अपनी सगाई की बात स्वीकार करते हुए आगे कहा था कि ‘जिन दिनों मैं टीवी शो किया करता था, उस वक्त मेरा कैरेक्टर बहुत ढीला था. मैं उस वक्त लड़कियों के साथ बाहर घूम रहा था और बहुत झूठ बोल रहा था. मैंने ऐसी कोई बदतमीजी नहीं कि लेकिन हर लड़की को आई लव यू, विल यू मैरी मी बोलता था.’ साजिद ने इसी इंटरव्यू में कहा कि अगर वे सारी बातें सच होतीं तो अभी तक मेरी 350 शादियां होनी चाहिए थी. लेकिन नहीं हुई.

आई लव यू का क्या मतलब है
इंटरव्यू में साजिद खान ने कहा कि आई लव यू बहुत सेफ्लिश (स्वार्थी) बात है. मुझे लगता है कि जब कोई किसी को प्यार करता है, तो वह उस इंसान को प्यार नहीं करता बल्कि वो अपने आप को प्यार करता है, उस इंसान के साथ. मेरा मानना है कि कोई रिलेशनशिप वर्क करे, इसके लिए सबसे जरूरी चीज होती है दोस्ती. इसलिए हमारे देश में अरेंज मैरिज हमेशा सफल होती हैं. साजिद ने कहा कि आजकल महिलाओं में बहुत जागरूकता आ चुकी है और वे पुरुषों की उल्टी-सीधी बातों को बर्दाश्त नहीं करती हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news