साथ निभाना साथिया की राशि बनने जा रही हैं मां, खास तस्वीर शेयर कर अनाउंस की दूसरी प्रेग्नेंसी
Advertisement

साथ निभाना साथिया की राशि बनने जा रही हैं मां, खास तस्वीर शेयर कर अनाउंस की दूसरी प्रेग्नेंसी

Saath Nibhana Saathiya Rashi announce Second Pregnancy: साथ निभाना साथिया की राशि तो आपको याद ही होगी. भला इस किरदार को कौन भुला सकता है. ये रोल रुचा हसबनीस (Rucha Hasabnis) ने निभाया था. अब रुचा ने गुडन्यूज सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को सरप्राइज कर दिया है.  

फोटो - सोशल मीडिया

Rucha Hasabnis Pregnancy:  साथ निभाना साथिया टीवी का काफी पॉपुलर सीरियल रहा है जिसने जादू सा कर दिया था. इस शो को ही नहीं बल्कि इसके किरदार भी लोगों को खूब पसंद आए. इनमें से एक रोल काफी फेमस हुआ जो था राशि मोदी का जिसे रुचा हसबनीस (Rucha Hasabnis) ने निभाया था. इस रोल ने उन्हें घर-घर में चर्चित चेहरा बना दिया. आज भी लोग रुचा को इनके असली नाम से नहीं बल्कि राशि के नाम से ही जानते हैं. अब राशि (Rashi) यानि कि रुचा हसबनीस ने गुड न्यूज अपने फैंस के साथ शेयर कर उन्हें सरप्राइज कर दिया है. रुचा ने खास अंदाज में अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है. 

दूसरी बार मां बनेंगी रुचा
ये दूसरी बार है जब रुचा मां बनने जा रही हैं. इससे पहले वो 2019 में मां बनी थीं और उन्होंने बेटी को जन्म दिया था. अब तीन साल के बाद रुचा फिर से मां बनने जा रही हैं. स्पेशल अंदाज में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है. इंस्टाग्राम पर एक खास तस्वीर उन्होंने शेयर की जिसमें उनकी लाडली पेन्टिंग बोर्ड के सामने खड़ी हैं और ड्रॉइंग शीट पर लिखा है – 'बिग सिस्टर'.

 

2015 में हुई थी शादी
रुचा हसबनीस ने 2009 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी वो भी मराठी सीरीज से. इसके बाद 2010 से 2014 तक वो साथ निभाना साथिया में राशि मोदी के पॉपुलर किरदार में दिखीं और लाइमलाइट में आ गईं. इनके बीच वो कॉमेडी सर्कस के तानसेन और नच बलिए 6 में भी नजर आईं. 2015 में राशि शादी के बंधन में बंध गईं और इसके बाद उन्होंने एक्टिंग को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. तब से अब तक उन्हें किसी भी शो में नहीं देखा गया है. हालांकि उन्हें फैंस फिर से वापस छोटे पर्दे पर देखना चाहते हैं लेकिन फिलहाल राशि का फोकस उनके परिवार पर हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

अपनी तस्वीर के साथ अपने प्रियजनों को दीजिए श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामनाएँ
  

Trending news