जेब में पैसा नहीं लेकिन दिखावे के लिए पार्टी करते हैं-Ratan Rajput ने बताई ग्लैमर वर्ल्ड में सुसाइड की वजह
Advertisement
trendingNow11520630

जेब में पैसा नहीं लेकिन दिखावे के लिए पार्टी करते हैं-Ratan Rajput ने बताई ग्लैमर वर्ल्ड में सुसाइड की वजह

Ratan Rajput spoke about suicide in TV industry: हाल ही में रतन ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने ग्लैमर वर्ल्ड की कई सारी बातों से पर्दा उठाया है.

जेब में पैसा नहीं लेकिन दिखावे के लिए पार्टी करते हैं-Ratan Rajput ने बताई ग्लैमर वर्ल्ड में सुसाइड की वजह

Ratan Rajput: 'अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो' (Agle Janam Mohe Bitiya Hi Kijo) और कई टेलीविजन शोज के जरिए दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाने वाली टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत (Ratan Rajput) अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. रतन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और वहां कई मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती हैं. हाल ही में रतन ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने ग्लैमर वर्ल्ड की कई सारी बातों से पर्दा उठाया है. साथ ही रतन ने ये भी खुलासा किया है कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सुसाइड के इतने ज्यादा मामले क्यों बढ़ रहे हैं. 

रतन ने कहा कि मौजूदा समय में फिल्म और टीवी इंडस्ट्री की जो हालत है, उसपर बात करना बेहद जरूरी है. आज हम आए दिन ऐसे मामले देख रहे हैं जिनमें लगता है कि यार इतनी सी बात पर आत्महत्या नहीं करनी चाहिए थी. ऐसा कदम क्यों उठा लिया लेकिन मैं आपको बता दूं कि ऐसी छोटी छोटी चीजें ही बड़ी बन जाती हैं. जेब में पैसे नहीं हैं लेकिन मीडिया में खबरों में बने रहना है तो पार्टी करनी पड़ेगी. भले ही किराए के लिए पैसे न हों लेकिन खुद को हाई क्लास दिखाने के लिए कि चीजें करनी पड़ेंगी. ऐसे कई लोगों को मैंने बेहद नीचे गिरते हुए देखा है और इसी वजह से फिर सुसाइड जैसे कदम उठाए जाते हैं.

रतन आगे बोलीं कि कई लोग छोटे शहरों से मुंबई आते हैं. यहां व्यक्ति को लो क्लास और हाई क्लास जैसे देखा जाता है. लो क्लास लोग हाई क्लास बनने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगाते हैं. बड़े बड़े होटलों में पार्टियाँ करते हैं और दिखावा करते हैं. मैं भी पटना बिहार से हूं. मैंने भी मुंबई में काफी वक्त गुजारा है लेकिन मैं कभी लो और हाई क्लास के चक्कर में नहीं पड़ी. मैं गांव में भी उतनी ही सहज हूं जितनी मुंबई में हूं. मैं दिखावा नहीं करती और न ही ऐसे लोगों से जुड़ती हूं जो कि फेक हैं. मैं रियल वर्ल्ड में रियल लोगों के साथ जुड़ना पसंद है. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर रतन कई व्लॉग शेयर करती हैं जिनमें वह गांव की जिंदगी को करीब से दिखाती हैं. कभी वह खेतों में काम करती नजर आती हैं तो कभी चूल्हे पर खाना बनाती दिखाई देती हैं.  

Trending news