Raju Srivastav Performance: राजू की 5 बेस्‍ट परफॉर्मेंस जिन्‍होंने बनाया उनको 'कॉमेडी किंग', कहलाए- 'गजोधर भैया'
Advertisement
trendingNow11360972

Raju Srivastav Performance: राजू की 5 बेस्‍ट परफॉर्मेंस जिन्‍होंने बनाया उनको 'कॉमेडी किंग', कहलाए- 'गजोधर भैया'

Raju Srivastav Comedy: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने लंबे समय तक एडमिट होने के बाद आज यानी 21 सितंबर को अपना दम तोड़ दिया. राजू भले ही फैंस की आंखें नम करके चले गए हों लेकिन उनकी कॉमेडी लोगों के दिलों में बसी रहेगी.

राजू श्रीवास्तव

Raju Srivastav Top Five Performance: राजू श्रीवास्तव ने 58 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. वो लंबे समय से अस्पताल में भर्ती थे और उनका लगातार इलाज चल रहा था. परिवार और दोस्तों की दुआ भी राजू को बचा ना पाई और 21 सितंबर की सुबह उन्होंने आखिरी सांस ली. राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) अपने क्षेत्र के उस्ताद थे. उनकी कॉमेडी के आगे अच्छे-अच्छे फेल हो जाते थे. सबको हंसाने वाले राजू अंत में सबको रुलाकर चले गए. आज हम आपको राजू श्रीवास्तव की ऐसे परफॉर्मेंस दिखाएंगे, जिसकी वजह से वो काफी चर्चा में आए थे और लोगों के दिलों में जगह बना गए.

राजू श्रीवास्तव का शादी वाला वीडियो

लाफ्टर चैलेंज में उन्होंने कई यादगार परफॉर्मेंस दी लेकिन बेटी की शादी वाले परफॉर्मेंस को आज भी याद किया जाता है. इस परफॉर्मेंस में उन्होंने बताया था कि बेटी की शादी के वक्त घर में कैसा माहौल होता है. 

 

 

जानवरो की बातों को भी अच्छे से समझते थे राजू

'ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' शो में उन्होंने अपना एक परफॉर्मेंस दिया था, जिसमें उन्होंने जानवरों की बातों पर कॉमेडी की थी. उन्होंने इस वीडियो में बताया कि कैसे सड़क पर बैठी गाय और भौंकते हुए कुत्ते आपस में बात करते हैं. 

 

 

गजोधर भैया पहुंचे 'देवदास' देखने

राज श्रीवास्तव का एक मशहूर कैरेक्टर था 'गजोधर भैया'. इस कैरेक्टर के जरिए वो ऐसी बातें बोलते थे कि लोग अपनी हंसी  ही नहीं रोक पाते थे. अपने एक  परफॉर्मेंस में उन्होंने जिक्र किया कि जब गजोधर भैया देवदास देखकर आए तो क्या हुआ?

 

 

गजोधर भैया का स्लमडॉग मिलिनेयर फिल्म का रिव्यू

इस परफॉर्मेंस में उन्होंने बताया कि जब गजोधर भैया 'स्लमडॉग मिलिनेयर' देखकर आए तो उनके साथ क्या हुआ और उन्हें इस फिल्म को देखने के बाद कैसा लगा. राजू ने जिस अंदाज में गोजधर भैय की कहानी बताई उसने सबको हंसने पर मजबूर कर दिया.

 

 

कोरोना की कॉलर ट्यून के अलग-अलग स्टाइल

कोरोना काल में अमिताभ बच्चन की कॉलर ट्यून काफी फेमस हुई थी लेकिन अगर वो इसी कॉलर ट्यून को अपनी किसी फिल्म के डायलॉग की तरह बोलते तो कैसे लगते इस बारे में राजू ने इस वीडियो में बताया है.

 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news