Shilpa Shinde Video: पुरानी अंगूरी भाभी का परिवार को लेकर बड़ा खुलासा, बताते हुए फूट-फूटकर रोईं एक्ट्रेस
Advertisement

Shilpa Shinde Video: पुरानी अंगूरी भाभी का परिवार को लेकर बड़ा खुलासा, बताते हुए फूट-फूटकर रोईं एक्ट्रेस

Shilpa Shinde: 'झलक दिखलाजा 10' का एक प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें शिल्पा ने परिवार के बारे में ऐसी बात कह दी कि वो फूट-फूटकर रो रही हैं.

शिल्पा शिंदे

Jhalak Dikhhla Jaa 10: 'भाभी जी घर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hai) की पुरानी अंगूरी भाभी शिल्पा शिंदे इन दोनों डांस रियलिटी शो 'झलक दिखलाजा सीजन 10' अपने हुनर का जलवा दिखा रही हैं. इस शो में शिल्पा बतौर कंटेस्टेंट है और उनका एक प्रोमो वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस प्रोमो वीडियो में शिल्पा शिंदे परिवार की बात करते हुए फूट-फूटकर रोती हुई नजर आ रही हैं. इसके साथ ही शिल्पा शिंदे ने इस प्रोमो में अपनी जिंदगी के इतने कड़वे सच के बारे में खुलासा किया कि उनका वीडियो देखते ही देखते वायरल हो रहा है.

डांस में हुआ शो छोड़ने का जिक्र

इस प्रोमो वीडियो में शिल्पा शिंदे अपने डांस पार्टनर और कोरियोग्राफर के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस डांस को करते वक्त शिल्पा प्रोमो में काफी इमोशनल नजर आईं. इस डांस में ये भी दिखाया गया है कि शिल्पा ने चलते हुए शो को बीच में छोड़ दिया. इसके बाद शिल्पा जज से बात करते हुए भावुक हो जाती हैं और रोने लगती हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

किया बड़ा खुलासा

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) जज से बात करते हुए रोने लगती हैं और कहती हैं- 'लोगों ने नाम दिया है परिवार..जब कुछ अच्छा होता है तो आ जाते हैं और जब कुछ भी बुरा होता है तो 10 लोगों के साथ बैठकर बुराई करते हैं.' शिल्पा के ये कहते ही करण जौहर कहते हैं- 'वो बड़े हैं बुजुर्ग हैं लेकिन दिल तोड़ने का हक उनको भी नहीं है.' इसके बाद माधुरी दीक्षित कहती हैं- 'ये जो झलक का परिवार है ना ये आपका ही परिवार है.' इसके बाद माधुरी दीक्षित शिल्पा शिंदे को गले से लगा लेती हैं. 

 

 

नहीं मिल रहा था शिल्पा को काम

इस शो के शुरू होने से पहले शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने दावा किया था कि उन्हें इससे पहले किसी शो में काम नहीं मिल रहा था. वहीं जब झलक दिखलाजा की शुरुआत हुई थी तो शिल्पा शिंदे से स्टेज पर आते ही माधुरी ने पूछा था कि 'इतने दिनों से कहा थीं?' जवाब में शिल्पा ने कहा था- 'मुझे ऐसी जगह जाना चाहती थी जहां मुझे शांति मिले, जहां कोई ना हो.. तो मैं वहां पर चली गई थी.'

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news