‘मुझे मजा नहीं आ रहा, तभी बुलाना जब...’ ये कहकर The Kapil Sharma Show की पिंकी बुआ Upasana Singh ने छोड़ दिया था शो
Advertisement
trendingNow11240593

‘मुझे मजा नहीं आ रहा, तभी बुलाना जब...’ ये कहकर The Kapil Sharma Show की पिंकी बुआ Upasana Singh ने छोड़ दिया था शो

Upasana Singh Reveals Reason of Quit The kapil Sharma Show पिंकी बुआ जब तक द कपिल शर्मा शो से जुड़ीं रही तब तक उन्होंने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया. लेकिन अब सालों बाद उपासना सिंह ने शो छोड़ने की वजह बताई है.

 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Pinky Bua aka Upasana Singh: द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) देश का सबसे बड़ा चैट शो बन चुका है जिसमें कॉमेडी का भी जबरदस्त तड़का खूब लगाया जाता है. शो में जहां आज भी कुछ पुराने कलाकार नजर आ रहे हैं तो वहीं कई कलाकार शो को छोड़ चुके हैं उनमें से एक हैं उपासना सिंह (Upasana Singh) जो कई सालों तक पिंकी बुआ के किरदार में नजर आईं और हर बार उन्होंने अपने हुनर से लोगों को खूब हंसाना लेकिन अचानक उन्होंने शो छोड़ने का फैसला ले लिया था. अब इसके पीछे की वजह भी उन्होंने बता दी है. 

उपासना सिंह को नहीं आ रहा था मजा 

उपासना सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें इस शो से पैसा तो काफी मिल रहा था लेकिन संतुष्टि नहीं और एक समय पर पैसों से ज्यादा संतुष्टि अहम हो जाती है. वो एक ही किरदार को निभाकर बोर होती जा रही थीं उन्हें मजा नहीं आ रहा था. इसके बारे में उन्होंने प्रोड्यूसर को भी बताया था कि उन्हें कोई ऐसा किरदार दिया जाए जो कोई भी ना कर सके. उनके मुताबिक- ‘मैंने दो ढाई साल तक कपिल का शो किया मुझे पैसे तो अच्छे मिल रहे थे लेकिन मैंने कपिल को कहा था कि यहां मेरे लिए कुछ नया करने को नहीं है. मैंने कहा था कि कुछ ऐसा दो जो अलग हो इसमें मजा नहीं है. मैंने शो छोड़ते हुए कपिल को कहा था कि मुझे तब ही शो के लिए बुलाना जब कुछ दिलचस्प हो मेरे लिए.’ 

वेब सीरीज मासूम में नजर आईं उपासना सिंह

वैसे आपको बता दे कि उपासना सिंह हाल ही में रिलीज वेब सीरीज मासूम में नजर आई हैं. इस सीरीज में बोमन ईरानी और समा तिजोरी लीड रोल में हैं. लेकिन उपासना सिंह का किरदार भी काफी अहम माना जा रहा है. . 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news