Advertisement
trendingPhotos1479534
photoDetails1hindi

Photos: Govinda की भांजी Ragini Khanna हैं बला की खूबसूरत, कभी वेस्टर्न ड्रेस तो कभी साड़ी में दिखाती हैं शोख अदाएं

Ragini Khanna Bold Photos: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और गोविंदा (Govinda) की सबसे छोटी भांजी हैं रागिनी खन्ना (Ragini Khanna). रागिनी खन्ना ने अपनी अदाकारी, कॉमेडी और खूबसूरत अदाओं के कारण इंडस्ट्री में पहचान बनाई है. ससुराल गेंदा फूल फेम एक्ट्रेस भले ही आज टीवी स्क्रीन से दूर हैं लेकिन वह अपने फैंस के हमेशा दिल के करीब रही हैं. रागिनी खन्ना (Ragini Khanna Photos) ने कई सालों तक टीवी इंडस्ट्री पर राज किया है, आइए आज जानते हैं हम-सबकी चहेती एक्ट्रेस आजकल कहां हैं.

1/5

रागिनी खन्ना (Ragini Khanna Photos) टीवी की मशहूर अदाकाराओं में से एक हैं. रागिनी ने लंबे समय तक टीवी के लगभग हर चैनल के हर सीरियल में काम किया है. रागिनी आज भले ग्लैमर की दुनिया से दूरी बनाकर बैठी हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. रागिनी अक्सर अपनी नई तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. रागिनी की यह तस्वीरें फैंस देखना खूब पंसद करते हैं. 

2/5

रागिनी खन्ना (Ragini Khanna Tv Shows) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने साल 2008 में एनडीटीवी इमेजिन के सीरियल 'राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद रागिनी सोनी टीवी के कॉमेडी शो 'भास्कर भारती' और 'देख इंडिया देख' में नजर आईं. 

3/5

रागिनी (Ragini Khanna Reality Shows) ने साल 2009 में 'दस का दम', इमेजिन टीवी के 'बिग मनी', और 2010 में 'ससुराल गेंदा फूल' जैसे सीरियल्स में अपना दम दिखाया था. रागिनी खन्ना ने अपने करियर में कई टीवी सीरियल्स और रियलिटी शोज में हिस्सा लिया है.

4/5

रागिनी खन्ना (Ragini Khanna Movies) ने अपना चार्म बॉलीवुड फिल्मों में भी दिखाया है. एक्ट्रेस 'भाजी इन प्रॉब्लम', 'गुड़गांव', 'पोशम पा', 'धूमकेतु' जैसी कई फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखाई है. बता दें रागिनी खन्ना को उनके काम के लिए दादासाहेब फाल्के आइकन अवार्ड फिल्म्स 2022 से सम्मानित भी किया गया है. 

5/5

रागिनी खन्ना (Ragini Khanna Instagram) रील लाइफ से लेकर रियल लाइफ तक, बेहद सादा जीवन जीना पसंद करती हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी सादगी से फैंस का दिल जीतती दिखाई देती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़