Paras Kalnawat: उर्फी जावेद के बाद इस हसीना पर आया पारस का दिल, सबके सामने बता दिया नाम
Advertisement

Paras Kalnawat: उर्फी जावेद के बाद इस हसीना पर आया पारस का दिल, सबके सामने बता दिया नाम

Paras Kalnawat Crush: पारस कलनावत आज के समय में टीवी जगत का एक मशहूर सितारा बन चुके हैं. इन दिनों वो 'झलक दिखला जा' में अपने टैलेंट का जादू दिखा रहे हैं और सेट पर जाते ही उनका दिल किसी पर आ गया.

 

पारस कलनावत

Paras Kalnawat Reveals His Crush Name: कभी अनुपमा में अपनी एक्टिंग का जादू दिखा चुके पारस कलनावत (Paras Kalnawat) इस समय'झलक दिखला जा 10' (Jhalak Dikhhla Jaa 10) में धमाल मचा रहे हैं. अपनी जी-तोड़ मेहनत से पारस कलनावत ने आते ही जजों का दिल जीत लिया है. इसी बीच खबर आ रही है कि पारस कलनावत को 'झलक दिखला जा 10' के सेट पर किसी से प्यार हो गया है. इस बात का खुलासा खुद पारस कलनावत ने ही किया है. आपको बता दें, ये हसीना कोई और नहीं बल्कि नोरा फतोही हैं. पारस कलनावत ने दावा किया है कि नोरा फतेही उनकी क्रश बन चुकी हैं. इस दौरान पारस कलनावत, नोरा फतेही (Nora Fatehi) की जमकर तारीफ करते दिखे.

नोरा को करते हैं पसंद

हाल ही में हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ को दिए एक इंटरव्यू में पारस कलनावत ने बताया, नोरा फतेही एक शानदार परफॉर्मर हैं. जब भी नोरा फतेही स्टेज पर आती हैं आग लगा देती हैं. सालों से नोरा फतेही का सिक्का इंडस्ट्री में चल रहा है. नोरा फतेही के सामने मुझे डांस करने में डर लगता है. माधुरी दीक्षित को देखकर मैं नर्वस हो जाता हूं. हालांकि मैं इस डर का असर अपने परफॉर्मेंस पर नहीं पड़ने देता. मैं अपनी परफॉर्मेंस में शत प्रतिशत देता हूं. बाद में जज भी मेरी जमकर तारीफ करते हैं.

नोरा कर चुकी हैं पारस की तारीफ

गौरतलब है कि 'झलक दिखला जा 10' के बीते एपिसोड में पारस कलनावत का डांस देखकर नोरा फतेही हैरत में पड़ गई हैं. नोरा फहेती ने उस समय दावा किया था कि उनको पारस कलनावत बहुत हैंडसम लगते हैं. नोरा फतेही की बातें सुनकर पारस कलनावत शरम के मारे लाल हो गए थे. अब जाकर पारस कलनावत ने खुलासा किया है कि वो नोरा फतेही को अपना क्रश मानते हैं. 

उर्फी को कर चुके हैं डेट

फेम पाने से पहले पारस कलनावत, उर्फी जावेद को डेट कर रहे थे. पारस कलनावत अपने इस रिश्ते को लेकर काफी गंभीर थे. हालांकि उर्फी जावेद ने बीच में ही पारस कलनावत का साथ छोड़ दिया. ब्रेकअप के बाद पारस कलनावत बुरी तरह से टूट गए थे. जिसके बाद पारस कलनावत को अनुपमा में काम करने को मिला. अनुपमा को लेकर भी उर्फी जावेद पारस कलनावत पर आरोप लगा चुकी हैं. कुछ समय पहले ही पारस कलनावत और उर्फी जावेद को झलक दिखला जा 10 के सेट पर भी लड़ते हुए देखा गया था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news