ये शर्त न रखते तो Rajpal Yadav बनते जेठालाल, दिलीप जोशी की कामयाबी देख अब होता है पछतावा!
Advertisement

ये शर्त न रखते तो Rajpal Yadav बनते जेठालाल, दिलीप जोशी की कामयाबी देख अब होता है पछतावा!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स की पहली पसंद दिलीप जोशी नहीं बल्कि राजपाल यादव थे. जी हां, राजपाल को सीरियल के मेकर्स ने अप्रोच भी किया था लेकिन बात नहीं बन पाई थी.

ये शर्त न रखते तो Rajpal Yadav बनते जेठालाल, दिलीप जोशी की कामयाबी देख अब होता है पछतावा!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Facts: कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) साल 2008 से प्रसारित हो रहा है और आज भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है. इस टीवी सीरियल में ‘जेठालाल’ बने दिलीप जोशी (Dilip Joshi), बापूजी बने अमित भट्ट (Amit Bhatt) और बबिता जी बनीं मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) आदि मुख्य भूमिका में नजर आती हैं. वहीं, दया बेन बनीं दिशा वकानी की भी जबरदस्त फैन फॉलोविंग है. हालांकि, एक्ट्रेस साल 2017 से मैटरनिटी लीव पर जाने के बाद से इस सीरियल का हिस्सा नहीं हैं. बहरहाल, आज हम आपको इस टीवी सीरियल से जुड़ा एक मजेदार फैक्ट बताने वाले हैं जो एक्टर दिलीप जोशी से जुड़ा हुआ है. 

दिलीप नहीं राजपाल थे पहली पसंद 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स की पहली पसंद दिलीप जोशी नहीं बल्कि राजपाल यादव थे. जी हां, राजपाल को सीरियल के मेकर्स ने अप्रोच भी किया था लेकिन बात नहीं बन पाई थी. असल में राजपाल यादव सिर्फ वही रोल करना चाहते थे जो खास तौर पर उनके लिए और उनको ध्यान में रखकर लिखा गया हो. बहरहाल, राजपाल यादव के ना कहने के बाद जेठालाल का किरदार दिलीप जोशी को ऑफर किया गया था और इस रोल को निभाकर वे आज घर घर में फेमस हो चुके हैं. ऐसे में राजपाल यादव से एक इंटरव्यू में ये भी पूछा गया था कि क्या उन्हें ये रोल ठुकराने का अफसोस होता है तो उन्होंने कहा था-नहीं मुझे कोई पछतावा नहीं है. 

एक्टिंग की दुनिया ही छोड़ना चाहते थे जेठालाल 

आपको बात दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ऑफर होने से पहले दिलीप जोशी बेरोजगार थे. एक्टर के पास लगभग एक साल से कोई काम नहीं था. असल में जिस टीवी सीरियल में दिलीप काम कर रहे थे वो बंद हो गया था जिसके बाद उन्हें घर बैठना पड़ गया था. हालांकि,  ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ऑफर होते ही उनकी किस्मत के दरवाजे खुल गए थे.

Trending news