Nora Fatehi Terence Lewis Dance: टेरेंस की बांहों में झूमकर नाचीं नोरा, झलक के सेट पर लगा दी हॉट केमिस्ट्री से आग!
Advertisement
trendingNow11435133

Nora Fatehi Terence Lewis Dance: टेरेंस की बांहों में झूमकर नाचीं नोरा, झलक के सेट पर लगा दी हॉट केमिस्ट्री से आग!

Nora Fatehi Jhalak Dikhhlaa Jaa: नोरा फतेही और टेरेंस लुईस का डांस तो पहले भी सुर्खियां बंटोरता रहा है. अब एक बार फिर दोनों ने झलक दिखला जा के सेट पर अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री से आग लगा दी. टेरेंस की बांहों में झूमती नोरा और टेरेंस का ये वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

 

फोटो - सोशल मीडिया

Nora Fatehi Terence Lewis Jhalak Dikhhlaa Jaa: नोरा फतेही डान्सिंग दीवा हैं ये तो आप जानते ही हैं तो वहीं टेरेंस लुईस भी डांस के मास्टर हैं. ऐसे में अगर ये दोनों एक साथ देखने को मिले तो कमाल होना लाजिमी है. पहले भी दोनों कई मौकों पर अपने डांस से सबके होश उड़ा चुके हैं. अब एक बार फिर नोरा और टेरेंस का आमना–सामना हुआ झलक दिखला जा के सेट पर जहां इनके हॉट एंड 
सिजलिंग डांस ने सबको पसीना-पसीना कर दिया. 

इस हफ्ते झलक दिखला जा 10 और भी जबरदस्त होने जा रहा है. क्योंकि इस हफ्ते मशहूर कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस भी शो में आने वाले हैं. इस बीच नोरा और टेरेंस को फिर से स्टेज पर साथ देखने की चाहत फैंस में देखने को मिली. सबकी रिक्वेस्ट पर नोरा और टेरेंस ने झलक के सेट पर अपने डांस से ऐसी आग लगाई कि हर कोई बस देखते ही रह गया. काजोल और सैफ अली खान के गाने ‘होठों पे बस तेरा नाम है’ गाने पर ये डांस करते दिखे.    

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

झलक दिखला जा अब धीरे-धीरे अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है. कई कंटेस्टेंट शो से बाहर हो चुके हैं तो कई अभी भी रेस में बाकी हैं. वहीं निया शर्मा और रूबीना दिलैक को एक दूसरे का तगड़ा कॉम्पीटिटर माना जा रहा है.    

फीफा इवेंट में हिंदी में गाना गाएंगीं नोरा
नोरा फतेही जितनी अच्छी डांसर हैं उतनी ही जबरदस्त सिंगर भी हैं. अब कहा जा रहा है कि फीफा वर्ल्ड कप इवेंट में उनकी भी परफॉर्मेंस है और इस बार वो हिंदी में गाना गा सकती है. हालांकि इसे लेकर अब तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट तो नहीं की गई है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में यही कहा जा रहा है. इस इवेंट में नोरा भारत की तरफ से पार्टिसिपेट करेंगीं और वो इकतौली हैं जो भारत का प्रतिनिधित्व वहां करने वाली हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news