नताशा के बाद इस एक्ट्रेस ने नाम के आगे से हटाया पति का सरनेम, उड़ी तलाक की अफवाहें
Advertisement
trendingNow12274207

नताशा के बाद इस एक्ट्रेस ने नाम के आगे से हटाया पति का सरनेम, उड़ी तलाक की अफवाहें

Niti Taylor News: नताशा स्टेनकोविक के बाद टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर ने पति का सरनेम सोशल मीडिया बायो से हटा दिया है. जिसके बाद नीति टेलर के तलाक की अफवाहों उड़ने लगी हैं. 

नीति टेलर

Niti Taylor Drop Husband Surname: सर्बियन मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के क्रिकेटर हार्दिक पांड्या संग सेपरेशन की खबरें सोशल मीडिया पर चारों तरफ हल्ला मचाए हुए हैं. इन्हीं के बीच अब फेमस टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर (Niti Taylor) के भी सेपरेशन की चर्चाएं छिड़ गई हैं. 'कैसी ये यारियां' फेम नीति टेलर ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया बायो से अपने पति का सरनेम बावा ड्रॉप कर दिया था. एक्ट्रेस के पति का सरनेम हटाते ही सेपरेशन की खबरों ने जोर पकड़ लिया. 

नीति टेलर के तलाक की उड़ी अफवाहें

'कैसी ये यारियां' फेम नीति टेलर (Niti Taylor News) ने बचपन के दोस्त और प्यार परीक्षित बावा से साल 2020 में शादी की थी. शादी के 4 साल के बाद नीति टेलर के पति से सेपरेट होने की अफवाह तब उड़ी जब हाल ही में एक्ट्रेस ने परीक्षित बावा को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया. इतना ही नहीं उन्होंने अपने यूजरनेम से पति का सरनेम तक हटा दिया. इन्हीं सब को देखकर कहा जाने लगा कि नीति टेलर और उनके पति परीक्षित बावा के बीच सबकुछ ठीक नहीं है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Niti Taylor (@nititaylor)

'हीरामंडी' के सेट पर हर 'परफेक्ट शॉट' के लिए इस स्टार को भंसाली देते थे बख्शीश, इतनी हुई कमाई!

नीति टेलर ने तलाक की अफवाहों पर दिया रिएक्शन

नीति टेलर (Niti Taylor Husband) ने तलाक की अफवाहों पर टेली चक्कर को अपना रिएक्शन दिया है. नीति ने बताया कि उनके और पति परीक्षित बावा के बीच सबकुछ ठीक है. और उन्होंने एस्ट्रोलॉजिकल वजहों से पति का सरनेम हटाया है. साथ ही साथ ही एक्ट्रेस ने दावा किया है कि उनकी परीक्षित के साथ तस्वीरें अभी भी सोशल मीडिया पर मौजूद हैं. बता दें, लंबे समय तक परीक्षित बावा को डेट करने के बाद एक्ट्रेस ने साल 2020 में ग्रैंड सेरेमनी में शादी की थी. नीति टेलर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस कैसी ये यारियां और बड़े अच्छे लगते हैं में दिखाई दे चुकी हैं. 

अनंत-राधिका के दूसरे प्री-वेडिंग में इस सिंगर ने किया घंटों परफॉर्म, देने पड़ी मोटी फीस, VIDEO

Trending news