Nia Sharma Jhalak Dikhhla Jaa: परफॉर्मेंस के लिए खूब पसीना बहा रही ये हसीना, कभी हाथ मुड़ा तो कभी कमर में लगी चोट!
Advertisement

Nia Sharma Jhalak Dikhhla Jaa: परफॉर्मेंस के लिए खूब पसीना बहा रही ये हसीना, कभी हाथ मुड़ा तो कभी कमर में लगी चोट!

Jhalak Dikhhla jaa 10: सेलेब्रिटी डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है वैसै-वैसे ये और भी चुनौतियों से भरा होता जा रहा है. ऐसे में सेलेब्स को हर परफॉर्मेंस के लिए खूब पसीना बहाना पड़ रहा है. निया शर्मा ने ऐसी ही एक वीडियो शेयर की है.

फोटो - सोशल मीडिया

Jhalak Dikhhla jaa 10 Contestants Nia Sharma: निया शर्मा एक चर्चित टीवी एक्ट्रेस हैं जिन्हें इंडस्ट्री में कई साल हो चुके हैं. निया अपने स्टाइल और फैशन के लिए भी जानी जाती हैं. इसी पॉपुलैरिटी के चलते निया शर्मा (Nia Sharma) इस बार झलक दिखला जा 10 (Jhalak Dikhhla Jaa 10) में हिस्सा ले रही हैं. शो का आगाज हुए 2 हफ्ते हो चुके है लिहाजा अब धीरे-धीरे शो और भी मुश्किल होता जा रहा है और कंटेस्टेंट के सामने नित नई चुनौतियां आ रही है जिसे पार पाना उनके लिए आसान नहीं. निया शर्मा ने एक वीडियो शेयर कर इसकी झलक भी दिखाई है जो उनकी परफॉर्मेंस की रिहर्सल के दौरान की है.

निया शर्मा हर हफ्ते अपनी परफॉर्मेंस से फैंस ही नहीं बल्कि जजों को भी काफी इम्प्रेस कर रही हैं. उनके डान्सिंग स्किल्स को काफी सराहा जा रहा है और मुश्किल से मुश्किल परफॉर्मेंस में भी अपना बेस्ट दे रही हैं लेकिन इसके पीछे कितनी मेहनत हैं और निया क्या कुछ झेल रही हैं वो उन्होंने एक वीडियो शेयर कर दिखाया है. इस वीडियो में कभी निया का हाथ मुड़ रहा है तो कभी उनकी कमर में आ जाती है मोच.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

तो देखा आपने कि किस तरह निया अपनी परफॉर्मेंस के लिए मेहनत करती हैं और फिर इसका जो नतीजा मिलता है उसकी झलक आप इस वीडियो में देख सकते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

निया शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में की थी लेकिन उन्हें पहचान मिली 2011 में आए एक हजारों में मेरी बहना है सीरियल से. इस सीरियल में निया ने छोटी बहन का किरदार निभाया था जो काफी पॉपुलर हुआ. इसके बाद वो जी टीवी के जमाई राजा में दिखीं इस सीरियल में उनकी जोड़ी रवि दूबे के साथ लोगों को खूब पसंद आई. हालांकि निया इन दिनों डेली सोप से ज्यादा रियलिटी शो में नजर आती हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 

Trending news