मुनव्वर फारुकी पर फेंके गए अंडे तो स्टैंड अप कॉमेडियन ने खोया आपा, VIDEO वायरल
Advertisement
trendingNow12198968

मुनव्वर फारुकी पर फेंके गए अंडे तो स्टैंड अप कॉमेडियन ने खोया आपा, VIDEO वायरल

Munawar Faruqui Loses Cool: 'बिग बॉस 17' के विनर मुनव्वर फारुकी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें स्टैंडअप कॉमेडियन को गुस्सा करते हुए देखा जा सकता है.मुनव्वर फारुकी को मुंबई के मोहम्मद अली रोड पर एक रेस्टोरेंट मालिक द्वारा अंडे फेंकने के बाद अपना आपा खोते हुए कैमरे में कैद किया गया.

मुनव्वर फारुकी के झगड़े का नया VIDEO वायरल

Bigg Boss 17 winner Munawar Faruqui​: 'बिग बॉस' सीजन 17 के विनर मुनव्वर फारुकी का नए नया वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को गुस्सा करते हुए देखा जा सकता है. बताया जा रहा है कि मुंबई के मोहम्मद अली रोड पर मंगलवार रात एक रेस्टोरेंट के मालिक ने मुनव्वर फारुकी पर अंडे फेंके, जिसके बाद कॉमेडियन ने अपना आपा खो दिया. मुनव्वर फारुकी के झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इस मामले में रेस्टोरेंट के मालिक और उसके स्टाफ के 5 लोगों पर अराजकता फैलाने और कथित तौर पर मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) पर अंडे फेंकने का मामला दर्ज किया गया है.

Maidaan Movie: मुश्किल में फंसी अजय देवगन की 'मैदान', मैसूर कोर्ट ने फिल्म पर लगाई रोक! जानें माजरा

क्यों फेंके गए मुनव्वर फारुकी पर अंडे? 
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों ने कहा कि आरोपियों ने मुनव्वर फारुकी को इफ्तार के लिए मीनारा मस्जिद इलाके में अपने रेस्टोरेंट में बुलाया था, लेकिन स्टैंड-अप कॉमेडियन पास के एक अन्य रेस्टोरेंट में चले गए. ऐसे में उस रेस्टोरेंट के मालिक ने उन पर अंडे फेंके.

'टेबल पर चढ़ो-जंगली...', भंसाली का एक स्टेटमेंट और सोनाक्षी ने एक शॉट में शूट किया 'हीरामंडी' का 'तिलस्मी बाहें'

गुस्सा करते हुए मुनव्वर फारुकी का वीडियो वायरल
ऐसे में मुनव्वर फारुकी का उस रेस्टोरेंट मालिक पर गुस्सा करते हुए एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही मुनव्वर फारुकी को गु्स्सा आता है और वह अपना आपा खोने लगते हैं तो उनकी सिक्योरिटी उन्हें कस कर पकड़ लेती है.

कुछ दिन पहले मुनव्वर फारुकी को पुलिस ने लिया था हिरासत में
बता दें कि कुछ हफ्तों पहले मुनव्वर फारुकी को मुंबई में एक हुक्का पार्लर पर छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया गया था. हालांकि, स्टैंड-अप कॉमेडियन को बाद में मुंबई पुलिस ने रिहा कर दिया था. रेड मुंबई के बोरा बाजार में पड़ा थी. न्यूज एजेंसी पीटीआई को एक सीनियर पुलिस ऑफिसर ने बताया था, ''छापेमारी के दौरान पुलिस को स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी और अन्य लोग दुकान पर हुक्का पीते हुए मिले. हमारे पास उनका ऐसा करते हुए एक वीडियो भी है. हमने फारुकी और अन्य को हिरासत में लिया, लेकिन बाद में उन्हें जाने दिया गया, क्योंकि उनके खिलाफ लगाई गई धाराएं जमानती थीं.''

Trending news