Bigg Boss 17: अंडरवर्ल्ड से नाम जुड़ते ही बर्बाद हुआ 90 के दशक की इस हसीना का करियर, ले सकती हैं 'बिग बॉस 17' में एंट्री?
Advertisement
trendingNow11905756

Bigg Boss 17: अंडरवर्ल्ड से नाम जुड़ते ही बर्बाद हुआ 90 के दशक की इस हसीना का करियर, ले सकती हैं 'बिग बॉस 17' में एंट्री?

Bigg Boss 17 में एंट्री को लेकर 90 के दशक की ऐसी हीरोइन का नाम सामने आ रहा है जिनके साथ कई विवाद जुड़े हुए हैं. ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि ममता कुलकर्णी हैं.

 

ममता कुलकर्णी की हो सकती है बिग बॉस 17 में एंट्री

Bigg Boss 17 Contestant: 90 के दशक में बॉलीवुड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया. एक्ट्रेस का करियर चल पड़ा था लेकिन अचानक एक्ट्रेस के नाम ऐसा विवाद जुड़ा कि उनका करियर तबाह हो गया और वो सिनेमाजगत से गायब हो गईं. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि वो जल्द ही 'बिग बॉस 17' में नजर आ सकती हैं. इन खबरों के आते ही फैंस काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं.

'बिग बॉस 17' में आ सकती हैं नजर
ममता कुलकर्णी कई सालों से बॉलीवुड से दूरी बनाई हुई हैं. लेकिन 'बिग बॉस 17' के कंटेस्टेंट्स की खबरों के बीच ममता कुलकर्णी का नाम चर्चा में आ रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें को ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) को 'बिग बॉस' के लिए अप्रोच किया गया है. हालांकि ममता कुलकर्णी की एंट्री को लेकर अभी तक कोई भी पुष्टि नहीं है.

 

 

इंडस्ट्री में एंट्री करना चाहती हैं ममता

ऐसा माना जा रहा है कि ममता कुलकर्णी इंडस्ट्री में फिर से वापसी करना चाहती हैं. ऐसे में 'बिग बॉस 17' में वो एंट्री लेती हैं तो उनके लिए ये किसी सुनहरे मौके से कम नहीं होगा. लेकिन 'बिग बॉस 17' में एंट्री को लेकर कोई भी रिएक्शन नहीं आया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @90ts_era

 

 

15 अक्टूबर से शुरू हो रहा 'बिग बॉस 17'
'बिग बॉस 17' की शुरुआत 15 अक्टूबर से हो रही है. जिसमें कई कंटेस्टेंट्स के नामों की चर्चा तेज है. हालांकि कई सितारों के नाम कंफर्म है तो कई के शो में आने की सुगबुगाहट अभी तक हो रही है. आपको बता दें, ममता कुलकर्णी का नाम दाऊद इब्राहिम के करीबी छोटा राजन के साथ जुड़ा. खबरों की मानें तो एक फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था लेकिन छोटा राजन के कहने पर उन्हें फिर से फिल्म में लिया गया. ममता कुलकर्णी 'राम तेरी गंगा मैली' फिल्म में बोल्ड सीन देकर काफी मशहूर हुई थीं.

 

 

 

Trending news