'डांस दीवाने' के सेट पर माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी हुए इमोशनल, टप-टप गिरने लगे 'धक धक गर्ल' की आंखों से आंसू
Advertisement

'डांस दीवाने' के सेट पर माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी हुए इमोशनल, टप-टप गिरने लगे 'धक धक गर्ल' की आंखों से आंसू

Madhuri Dixit Gets Emotional: हाल ही में डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने 4' का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें शो के स्टेज पर एक बच्चे को अपने पार्टनर के साथ परफॉर्म करते देख 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित रो पड़ीं. इतना ही नहीं, उनकी बगल में बैठे सुनील शेट्टी की भी आंखों में आंसू आ गए. 

'डांस दीवाने' के सेट पर माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी हुए इमोशनल, टप-टप गिरने लगे 'धक धक गर्ल' की आंखों से आंसू

Madhuri Dixit and Suniel Shetty Gets Emotional: बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज कर रहीं खूबसूरत एक्ट्रेस और 'धक धक गर्ल' के नाम से अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली माधुरी दीक्षित और एक्सन हीरो सुनील शेट्टी इन दिनों डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने 4' में बतौर जज नजर आ रहे हैं. इसी बीच शो के हालिया एपिसोड का एक प्रोमो वीडिया जारी किया गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में शो के स्टेज पर एक बच्चे को अपने पार्टनर के साथ परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं.

जिनको देखने के बाद माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी की आंखों में आंसू आ जाते हैं और दोनों इमोशनल हो जाते हैं. जब दोनों स्टार्स ने डांस रियलिटी शो के दो कंटेस्टेंट्स को ऋतिक रोशन की साल 2011 में आई फिल्म 'अग्निपथ' के गाने 'अभी मुझ में कहीं' पर परफॉर्म करते देखा तो उनकी प्रतिक्रियाएं कैमरे में कैद हो जाती हैं, जिनको देख उनके फैंस भी इमोशनल नजर आ रहे हैं. वहीं, बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी भी इस एपिसोड का हिस्सा बने हैं, जो शो को होस्ट करते नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कंटेस्टेंट्स की परफॉर्म देख इमोशनल हुए माधुरी-सुनील 

वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट साड़ी कैरी किए नजर आ रही हैं, जबकि सुनील शेट्टी ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं. जारी किए गए प्रोमो में 18 साल के हर्षा और 8 साल के दिव्यांश को लाइफ और डेथ के ऊपर आधारित डांस करते हुए देखकर, माधुरी ने अपने आंसू रोक नहीं पातीं और उनको पोंछते नजर आती हैं. परफॉर्मेंस के दौरान एक समय हर्ष को दिव्यांश के बेजान शरीर को फिर से जिंदा करने की कोशिश करते देखा जा सकता है. प्रोमो काफी इमोशनल है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मुनव्वर फारुकी भी रहे शो का हिस्सा

स्टेज पर इमोशनल परफॉर्मेंस देखकर सुनील शेट्टी और माधुरी दोनों उदास नजर आए. साथ ही मुनव्वर फारुकी भी भागकर जाते हैं और उनकी मां के हाथ पर किस करने लगते हैं और दोनों कंटेस्टेंट्स की जमकर तारीफ करते हैं. बता दें, ये डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' का चौथा सीजन है, जिसमें बतौर जज माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी नजर आ रहे हैं और बतौर शो होस्ट कॉमेडियन भारती सिंह शामिल हैं. ये शो 3 फरवरी से कलर्स टीवी पर प्रसारित होना शुरू हुआ है, जिसको दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

Trending news