कृष्णा अभिषेक ने कीकू शारदा को पेन देते हुए मारा 'थप्पड़', शॉक्ड रह गए कॉमेडियन- VIDEO
Advertisement

कृष्णा अभिषेक ने कीकू शारदा को पेन देते हुए मारा 'थप्पड़', शॉक्ड रह गए कॉमेडियन- VIDEO

Krushna Abhishek and Kiku Sharda Comedy: मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कीकू शारदा जब कृष्णा अभिषेक से पेन मांगते हैं, जिसके बाद उन्हें 'थप्पड़' पड़ता है. यह देखकर कीकू शारदा शॉक्ड हो जाते हैं.

कृष्णा अभिषेक ने क्यों मारा कीकू शारदा को 'थप्पड़'?

Krushna Abhishek and Kiku Sharda Comedy: कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के साथ एक बार फि से एक साथ लौट आए हैं. शो को दौरान दोनों कलाकार खूब मस्ती करते हुए नजर आते हैं, लेकिन जब वह शूटिंग नहीं कर रहे होते, तब भी हंसी-मजाक करने से नहीं चूकते हैं. हाल ही में कीकू शारदा ने कृष्णा अभिषेक के साथ अपना एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है.

कीकू शारदा (Kiku Sharda) ने जो वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है, उसमें कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) उन्हें 'थप्पड़' मारते हुए नजर आ रहे हैं. और इन थप्पड़ों को मारने की वजह भी काफी ज्यादा मजेदार है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कृष्णा अभिषेक एक दुकान वाले बने हुए हैं और कीकू शारदा उनसे पेन खरीदने आते हैं.

अलका याग्निक ने 'चोली के पीछे क्या है' रीमिक्स पर किया रिएक्ट, बोलीं- 'रैप-वैप डाल के...'

कीकू शारदा ने शेयर किया मजेदार वीडियो
कीकू शारदा दुकान में घुसते हैं और कहते हैं कि दो मार्कर (मार कर) पेन देना. इस पर कृष्णा अभिषेक उन्हें दो थप्पड़ मारते हैं. यह देखकर कीकू शारदा शॉक्ड हो जाते हैं. फिर कृष्णा अभिषेक उन्हें पेन देते हैं और कीकू वहां से चले जाते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए कीकू शारदा ने कैप्शन में लिखा, ''मैं अब समझा कि ये क्या समझा, दो मार-कर पेन.'' कीकू शारदा के इस वीडियो पर फैन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kiku Sharda (@kikusharda)

इस एक्टर ने की PM मोदी और CM योगी से मदरसों को बंद करने की अपील, बोले- 'लाखों मुस्लिम बच्चों का भविष्य...'

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो'
बता दें कि कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक इन दिनों नेटफ्लिक्स के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में कॉमेडी करते हुए नजर आ रहे हैं, जो पिछले महीने से स्ट्रीम होना शुरू हुआ था. शो के पहले एपिसोड में रणबीर कपूर, नीतू सिंह और रिद्धिमा कपूर आए थे. वहीं, शो के दूसरे एपिसोड में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा अपने टीममैट श्रेयस अय्यर के साथ पहुंचे थे. शो के आने वाले एपिसोड में 'चमकीला' की टीम से परिणीति चोपड़ा, दिलजीत दोसांझ और इम्तियाज अली पहुंचने वाले हैं.

Trending news