Rubina Dilaik Photo: 'झलक दिखलाजा' से टाइम मिलते ही रुबीना दिलैक ने पति संग किया 'पॉवर योग', सामने आई ऐसी फोटो
Advertisement

Rubina Dilaik Photo: 'झलक दिखलाजा' से टाइम मिलते ही रुबीना दिलैक ने पति संग किया 'पॉवर योग', सामने आई ऐसी फोटो

Rubina Dilaik: रुबीना दिलैक की पति अभिनव शुक्ला संग पॉवर योग करते करते हुए फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो को एक्ट्रेस ने खुद शेयर किया है.

 

अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक

Rubina Dilaik Yoga: भागती दौड़ती जिंदगी में हर कोई अपने आपको फिट रखने की कोशिश कर रहा है. ऐसे में कुछ लोग खुद को फिट रखने के लिए मॉर्निंग वॉक करते हैं तो कुछ योग करके अपने आपको फिट रखते हैं. इन दिनों डांस रियलिटी शो 'झलक दिखालाजा सीजन 10' में अपने डांस का जलवा बिखेरने वाली रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने डांस के कुछ वक्त निकालकर पति और एक्टर अभिनव शुक्ला के संग योग किया. जिसकी तस्वीर जैसे ही एक्ट्रेस ने शेयर की तो वो देखते ही देखते चर्चा में आ गई. इस फोटो में अभिनव और रुबीना काफी डिफिकल्ट योग करते हुए नजर आ रहे हैं.

पॉवर कपल ने किया पॉवर योग

योग करते हुए की फोटो को रुबीना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस फोटो में अभिवन योग मैट पर लेटे हुए हैं और रुबीना अभिनव के पैरों पर हाथ रखे हुए हैं. वहीं, अभिनव रुबीना के दोनों पैरों को पकड़े हुए हैं. इस डिफिकल्ट योग को करते हुए रुबीना बैलेंस बनाने की कोशिश करती हुई दिखाई दे रही हैं. रुबीना और अभिनव के इस कठिन योग की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

 

 

हमेशा बिताते हैं क्वालिटी टाइम

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और उनके एक्टर पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) टेलीविजन के जाने माने चेहरे हैं. ये दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर अपने वीडियो शेयर करते रहते हैं. रुबीना कभी अभिवन के साथ ट्रेवलिंग वीडियो शेयर करती हैं तो कभी डांस करते हुए. 

 

 

बिग बॉस में किया था बड़ा खुलासा

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला 'बिग बॉस 14' में आए थे. इस शो में रुबीना ने एक टास्क के दौरान खुलासा किया था कि इन दोनों का रिश्ता तलाक तक पहुंच गया था. हालांकि इस शो के आखिर तक दोनों के बीच काफी नजदीकियां बढ़ी और दोनों का रिश्ता और भी ज्यादा मजबूत हुआ.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news