Kaun Banega Crorepati के सेट पर Abhishek का सरप्राइज, ऐसे मनाया Amitabh Bachchan का बर्थडे
Advertisement

Kaun Banega Crorepati के सेट पर Abhishek का सरप्राइज, ऐसे मनाया Amitabh Bachchan का बर्थडे

Amitabh Bachchan आज यानी 11 अक्टूबर, 2022 को अपना 80वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनके गेम शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) पर उनके बेटे एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने उनके लिए एक बहुत बड़ा सरप्राइज प्लान किया..

 

Kaun Banega Crorepati के सेट पर Abhishek का सरप्राइज, ऐसे मनाया Amitabh Bachchan का बर्थडे

Abhishek Bachchan ने अपने पिता, महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के जन्मदिन को खास बनाने का ठाना और उनके लिए, उनके लोकप्रिय गेम शो, कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) के सेट पर एक ग्रांड सरप्राइज प्लान किया. बता दें कि इस बारे में जानकारी खुद अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक बीटीएस (KBC BTS Video) वीडियो शेयर करके दी. अभिषेक बच्चन के इस सरप्राइज में उनकी मां और अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने भी जॉइन कर लिया था. आइए इस बारे में और जानते हैं.. 

Kaun Banega Crorepati के सेट पर Abhishek का सरप्राइज

सामने आ रहे प्रोमोज के हिसाब से देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन साधारण तरीके से गेम शो खिला रहे थे जब समय से पहले ही हूटर बज गया जो गेम की समाप्ति की घोषणा करता है. इसपर अमिताभ बच्चन चौंक गए और फिर पहले एक आवाज सुनाई दी और फिर उनके बेटे, अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) सामने आ गए और अपने पिता के गले लग गए. प्रोमो में देखा जा सकता है कि अभिषेक की मां जया बच्चन (Jaya Bachchan) भी शो में आईं और उन्होंने कुछ ऐसी बातों पर से पर्दा उठाया कि अमिताभ बच्चन अपने आंसू नहीं रोक सके. 

कुछ इस अंदाज में मनाया Amitabh Bachchan का बर्थडे

बता दें कि 11 अक्टूबर, 2022 को, जिस दिन ये एपिसोड आने वाला है, उसकी सुबह को अभिषेक बच्चन ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने इस सरप्राइज के पीछे जो प्लानिंग हुई, उसकी एक झलक सभी को दिखाई. उन्होंने सोनी टीवी का शुक्रिया अदा किया और बताया कि किस तरह उन्होंने अमिताभ बच्चन से इस सरप्राइज को छुपाकर रखा. वीडियो में अभिषेक केबीसी के सेट पर आए दर्शकों से भी इंटरैक्ट करते नजर आ रहे हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर. 

Trending news