Karan Kundra Girlfriends: एक ही पार्टी में पहुंचीं करण कुंद्रा की नई और पुरानी गर्लफ्रेंड, एक्स के कपड़ों ने मचाया बवाल
Advertisement

Karan Kundra Girlfriends: एक ही पार्टी में पहुंचीं करण कुंद्रा की नई और पुरानी गर्लफ्रेंड, एक्स के कपड़ों ने मचाया बवाल

Karan Kundra Girlfriends: करण कुंद्रा (Karan Kundraa) हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर पार्टी में पहुंचे. लेकिन इसी पार्टी में उनके पीछे-पीछे एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा (Abusha Dandekar) भी पहुंच गई. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

फाइल फोटो

Karan Kundra Girlfriends: हाल ही में एक पार्टी हुई, जिसमें बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के लगभग सभी सितारे पहुंचे और इसी पार्टी में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की अभी की और एक्स गर्लफ्रेंड्स दोनों पहुंच गईं. ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

एक ही पार्टी में पहुंचे अनुषा और करण

हाल ही में एक इवेंट हुआ था जहां बॉलीवुड से लेकर टीवी स्टार्स तक शामिल थे. इस दौरान सभी सेलेब्स बेहद स्टाइलिश अवतार में पहुंचे. करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) भी इस इवेंट में पहुंचे और कपल गोल्स दिए. दोनों ने साथ में कई तस्वीरें खिंचवाईं. तेजेस्वी ने जहां ऑरेंज कलर का ड्रेस पहनी हुई थी तो वहीं करण ने ब्लैक ब्लेजर पहना था. इनकी एंट्री के थोड़ी देर बाद उसी इवेंट में अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) भी पहुंचीं. आपको बता दें, कि अनुषा कभी करण की एक्स गर्लफ्रेंड हुआ करती थीं. 

 

 

रिलेशनशिप में थे करण और अनुषा

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, करण और अनुषा ने एक-दूसरे से बात तक नहीं की. तेजस्वी और करण (Tejasswi Karan) तो इवेंट से जल्दी चले गए थे क्योंकि दोनों को अगले दिन सुबह काम पर जाना था. करण और अनुषा (Karan And Anusha) एक-दूसरे के साथ काफी साल तक रिलेशनशिप में थे. दोनों साथ में रहते थे और सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर करते थे. लेकिन फिर अचानक खबर आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया. अनुषा ने करण पर चीटिंग का आरोप लगाया था. 

 

 

बिग बॉस में तेजस्वी और करण आए साथ

आपको बता दें, करण और तेजस्वी (Karan Tejasswi) 'बिग बॉस 15' में साथ में नजर आए थे. शो में दोनों एक-दूसरे के करीब आए और वहीं एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार किया. शो में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. शो से बाहर आने के बाद भी दोनों अपना रिलेशनशिप पीरियड एंजॉय कर रहे हैं. फैंस को अब दोनों की शादी का इंतजार है.

यह भी पढ़ें- कर्जे में डूब चुका था ये सुपरस्टार, अब फिल्म हो गई सुपरहिट तो चुकाएंगे सारे लोन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक 

Trending news