Lock Upp Season 2: इस बार OTT पर नहीं, TV पर धमाल मचाएंगी कंगना रनौत; इस दिन आएगा पहला एपिसोड
Advertisement

Lock Upp Season 2: इस बार OTT पर नहीं, TV पर धमाल मचाएंगी कंगना रनौत; इस दिन आएगा पहला एपिसोड

Kangana Ranaut के रियलिटी शो 'लॉकअप सीजन 2' को की रिलीज डेट आ गई है. इसके साथ ही दूसरी अच्छी खबर है कि ये शो इस बार ओटीटी पर नहीं, बल्कि टीवी पर प्रसारित होगा.

कंगना रनौत

Lock Upp 2: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रियलिटी शो लॉकअप का पहला सीजन हिट हुआ था.पहले सीजन के बाद इस शो का दूसरा सीजन जल्द (Lock Upp Season 2) ही ऑनएयर होने वाला है. इस शो के साथ कंगना रनौत टीवी पर धमाकेदार एंट्री करेंगी तो वहीं इसमें आने वाले कंटेस्टेंट अपने खेल से शो को एक अलग ही लेवल पर लेकर जाएंगे. खास बात है कि इस बार कंगना का ये रियलिटी शो ओटीटी पर नहीं बल्कि टेलीविजन पर प्रसारित होगा. इसकी ऑनएयर डेट भी आ गई है.

17 अप्रैल से हो रहा ऑनएयर
टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ये रियलिटी शो 'लॉकअप' का दूसरा सीजन 17 अप्रैल से ऑनएयर हो जाएगा. इस शो के पहले सीजन को ओटीटी पर खूब पॉपुलैरिटी मिली थी. लेकिन अब इसी पॉपुलैरिटी को भुनाने के लिए कंगना के शो को टीवी पर टीआरपी (TRP) में इजाफा करने के लिए ऑनएयर किया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये शो जी टीवी पर टेलीकास्ट होगा. खबरों की मानें तो ये शो पहले से ज्यादा बड़ा और बोल्ड हो सकता है. लेकिन ऐसा भी हो सकता है कि ज्यादा बोल्ड कंटेंट होने की वजह से इसे सेंसर किया जाए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by trp express (@trp_express_)

 

कंगना ने किया था ओटीटी डेब्यू
इस शो के साथ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ओटीटी पर डेब्यू किया था. इसे मैक्स प्लेयर और ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी पर टेलीकास्ट किया गया था. बीते सीजन में मनुव्वर फारुकी और अंजलि अरोड़ा का रिलेशनशिप काफी सुर्खियों में रहा था. वहीं करण कुंद्रा शो में जेलर बनकर आए थे. 

ये कंटेस्टेंट्स आ सकते हैं नजर
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार शो में 17 कंटेस्टेंट नजर आ सकते हैं. कई लोगों के नाम की सुगबुगाहट है जैसे- अर्चना गौतम, करण पटेल, अली गोनी, पारस छाबड़ा, दिव्या अग्रवाल, राखी सावंत, उर्फी जावेद, उमर रियाज और करण कुंद्रा.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news