Jhalak Dikhla Jaa में हुआ डबल एलिमिनेशन, इस टॉप स्कोरर के जाने से फैन्स हैं नाखुश, शो को बुलाया 'स्क्रिप्टेड'!
Advertisement

Jhalak Dikhla Jaa में हुआ डबल एलिमिनेशन, इस टॉप स्कोरर के जाने से फैन्स हैं नाखुश, शो को बुलाया 'स्क्रिप्टेड'!

Nora Fatehi, Madhuri Dixit, Karan Johar द्वारा जज किए जा रहे डांस रीएलिटी शो, झलक दिखला जा 10 (Jhalak Dikhla Jaa 10) को काफी ट्रोल किया जा रहा है. इस हफ्ते 'डबल एलिमिनेशन' के चलते शो की एक टॉप स्कोरर कंटेस्टेंट को बाहर कर दिया गया है...

Jhalak Dikhla Jaa में हुआ डबल एलिमिनेशन, इस टॉप स्कोरर के जाने से फैन्स हैं नाखुश, शो को बुलाया 'स्क्रिप्टेड'!

Jhalak Dikhla Jaa 10 Paras Amruta Double Elimination: लोकप्रिय डांस रीएलिटी शो झलक दिखला जा 10 (Jhalak Dikhla Jaa 10) कई हफ्तों से चल रहा है और अबतक में लोगों ने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को चुन लिया है. इस हफ्ते, डांस शो में डबल एलिमिनेशन हुआ है जिससे सभी फैन्स सकते में आ गए हैं. शो से इस बार जिन दो कंटेस्टेंट्स को हटाया गया है, वो काफी पॉपुलर हैं और शो में बहुत अच्छा भी कर रहे थे. इन दो एलिमिनेशन्स में जिस कंटेस्टेंट के जाने से लोगों को सबसे ज्यादा शॉक लगा है, वो हमेशा से ही एक टॉप स्कोरर रही हैं. इस एलिमिनेशन से ट्विटर पर लोगों ने शो के खिलाफ काफी ट्वीट्स भी किए हैं.. 

Jhalak Dikhla Jaa 10 में हुआ डबल एलिमिनेशन

झलक दिखला जा 10 के पिछले हफ्ते में कंटेस्टेंट्स को करण और माधुरी की टीम्स में बांटा गया था और इस प्रतियोगिता में, माधुरी की टीम, जो हारी थी, अगले हफ्ते के लिए अनसेफ थी. इस हफ्ते इन प्रतियोगियों में से दो लोगों को एलिमिनेट कर दिया गया. इन एलिमिनेशन्स में उर्फी जवेद के एक्स बॉयफ्रेंड, अनुपमा (Anupama) सीरियल के 'समर', पारस कलनावत (Paras Kalnawat) और 'राजी' फिल्म में अहम भूमिका निभा चुकीं एक्ट्रेस अमृता खनविलकर (Amruta Khanvilkar) शामिल हैं. 

इस टॉप स्कोरर के जाने से फैन्स हैं बहुत नाखुश!

पारस कलनावत (Paras Kalnawat) के जाने से तो लोगों में ज्यादा हलचल नहीं मची लेकिन अमृता के एलिमिनेशन ने सोशल मीडिया पर काफी शोर मचा दिया है. दरअसल, शो के शुरुआत से ही अमृता एक बेहतरीन डांसर और टॉप स्कोरर रही हैं और ऐसे में उनका शो से बाहर हो जाना सभी के लिए काफी शॉकिंग है. फैन्स के हिसाब से अमृता को शो के फाइनल्स तक जाना चाहिए और इस तरह उन्हें एलिमिनेट करने का फैसला लोगों को नहीं समझ आ रहा है. 

बता दें कि खुद अमृता भी इस एलिमिनेशन के लिए तैयार नहीं थीं और उन्होंने अनाउन्स्मेन्ट के बाद यह कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि वो शो से इस तरह बाहर हो जाएंगी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news