Jhalak Dikhhla Jaa: ‘चोली के पीछे क्या है’ गाने पर डांस कर माधुरी ने फिर हिलाया स्टेज, नोरा ने भी सीखी माधुरी से अदाएं
Advertisement

Jhalak Dikhhla Jaa: ‘चोली के पीछे क्या है’ गाने पर डांस कर माधुरी ने फिर हिलाया स्टेज, नोरा ने भी सीखी माधुरी से अदाएं

Madhuri Dixit Dance: अगर डांस का जिक्र हो तो बात माधुरी दीक्षित से शुरू होकर माधुरी पर ही खत्म हो जाती है. जिनकी अदा, जिनका डांस हर किस को खूब भाता है. अब झलक दिखला जा में माधुरी ने अपने सुपरहिट गाने पर डांस कर स्टेज हिला दिया है. 

फोटो - सोशल मीडिया

Jhalak Dikhhlaa Jaa Madhuri Dixit:  माधुरी दीक्षित डान्सिंग दीवा हैं और पिछले कई सालों से वो डांस रियलिटी शो जज कर रही हैं. इन दिनों वो झलक दिखला जा (Jhalak dikhhla Jaa) शो में नजर आ रही हैं जहां अक्सर वो स्टेज पर कंटेस्टेंट के साथ खूब मस्ती करती भी दिख रही हैं. लेकिन इस बार माधुरी ने दूसरों के दिल धड़का दिए हैं. शो के लेटेस्ट प्रोमो में माधुरी (Madhuri Dixit) अपने सुपरहिट गाने चोली के पीछे क्या है गाने पर डांस करती नजर आई हैं और उनकी अदाएं देख हर कोई दीवाना हो गया है.

नोरा संग माधुरी ने जमाया रंग
दरअसल, इस हफ्ते शो की कंटेस्टेंट अमृता खानविलकर माधुरी दीक्षित के गाने चोली के पीछे क्या है पर ही डांस करती हुई दिखेंगी. शो का प्रोमो शेयर कर उनकी परफॉर्मेंस की झलक भी दिखाई गई है जो जबरदस्त है. अमृता इस गाने पर बेहद ही बोल्ड डांस करती हुई नजर आ रही हैं. प्रोमो में अमृता की परफॉर्मेंस के बाद माधुरी भी स्टेज पर आती हैं और अपने इस सुपरहिट गाने पर जबरदस्त डांस करती हैं वहीं उनके साथ स्टेज पर नोरा फतेही भी डांस करती हुईं नजर आ रही हैं. जहां माधुरी कमाल की डांसर रही हैं तो वहीं ना भी किसी से कम नहीं. नोरा के डान्सिंग स्किल्स से तो हर कोई वाकिफ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सोशल मीडिया पर ये प्रोमो काफी पसंद भी किया जा रहा है. वहीं ये हफ्ता  परफॉर्मेंस के नजरिए से काफी खास होने वाला है जिसमें स्टेज पर कंटेस्टेंट के अलग-अलग रंग देखने को मिलने वाले हैं. 

लोगों को पसंद आई माधुरी की नई फिल्म
माधुरी दीक्षित की नई फिल्म ‘मजा मा’ हाल ही में रिलीज हुई जिसमें उनके साथ गजराज राव हैं. अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज इस फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news