मनीषा रानी को अभी तक नहीं मिला 'झलक दिखला जा 11' का विनिंग अमाउंट, बोलीं - 'वो भी आधा काट...'
Advertisement
trendingNow12202323

मनीषा रानी को अभी तक नहीं मिला 'झलक दिखला जा 11' का विनिंग अमाउंट, बोलीं - 'वो भी आधा काट...'

Manisha Rani: महीनों बाद भी मनीषा रानी को 'झलक दिखला जा 11' जीतने के बाद पैसे नहीं मिले हैं. हाल ही में उन्होंने व्लॉग शेयर कर अपना दुख फैंस के साथ शेयर किया.  

मनीषा रानी को अभी तक नहीं मिला 'झलक दिखला जा 11' का विनिंग अमाउंट, बोलीं - 'वो भी आधा काट...'

Manisha Rani: मनीषा रानी (Manisha Rani) 'बिग बॉस' का हिस्सा बनने के बाद से चर्चा में आ गई हैं. हमेशा किसी न किसी वजह से इंटरनेट पर छाई रहती हैं. वो 'झलक दिखला जा 11' की विजेता भी बन चुकी हैं. हाल ही में मनीषा ने व्लॉग में बताया कि उन्हें अभी तक झलक की टीम ने पैसे नहीं दिए हैं. इसके बाद से वो एक बार चर्चा में आ गई हैं. आइए जानते हैं मनीषा रानी का पूरा बयान. 

मनीषा रानी ने जाहिर किया अपना दुख 

सभी जानते हैं कि ढेर सारे कंटेस्टेंट को पीछे छोड़ मनीषा रानी ने झलक का ताज अपने नाम किया था. मगर उन्हें महीनों बाद भी पैसे नहीं मिले हैं. मनीषा ने व्लॉग में बताया कि झलक का विनिंग प्राइज उन्हें अभी तक नहीं मिला है. साथ ही वो कहती हैं, 'वो आधा काट भी लेंगे.' व्लॉग में मनीषा मस्ती करते हुए बताती हैं इसलिए वो अब चय को दुकान चलाने का प्लान बना रही हैं. 

33 साल में इतनी बदल गई हैं 'फूल और कांटे' की मधु, 55 साल की उम्र में पहनी मिनी ड्रेस, देखिए कमाल की तस्वीरें

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

वाइल्ड कार्ड बन जीता था शो

इस बात में कोई शक नहीं है कि मनीषा रानी बहुत टैलेंटेड हैं. इसी वजह से उन्होंने वाइल्ड कार्ड बन  'झलक दिखला जा 11' की ट्रॉफी अपने नाम की. मनीषा को विजेता घोषित करते हुए 30 लाख रुपये का चेक दिया गया था. झलक से पहले मनीषा को बिग बॉस ओटीटी में देखा गया था और इसी के बाद से लोगों ने उन्हें एंटरटेनमेंट क्विन कहना शुरू किया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

Just Mohabbat: सालों तक इस डेली शो ने किया दर्शकों के दिलों पर राज, याद भी कहीं न कहीं हैं यादें ताजा

अक्सर चर्चा में रहती हैं मनीषा 

मनीषा रानी को इंस्टाग्राम पर 12 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. हमेशा उनकी कोई न कोई फोटो या वीडियो इंटरनेट पर छाई रहती है. कुछ दिनों पहले एल्विश यादव संग झगड़े के वजह से भी वो सुर्खियों में बनी हुई थी. 

 

 

 

 

 

Trending news