Jhalak Dikhhla Jaa 11: क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री ही नहीं इन सितारों के भी आने की सुगबुगाहट! क्या होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री?
Advertisement
trendingNow12023578

Jhalak Dikhhla Jaa 11: क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री ही नहीं इन सितारों के भी आने की सुगबुगाहट! क्या होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री?

Jhalak Dikhhla Jaa 11 इन दिनों वाइल्ड कार्ड एंट्री की खबरों के बीच लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. खबरों की मानें तो इस बार शो में एक या दो नहीं बल्कि कई सितारे एंट्री लेने वाले हैं. इन सितारों के नामों की चर्चा भी काफी तेज है.

झलक दिखलाजा सीजन 11

Jhalak Dikhhla Jaa 11: डांस रियलिटी शो 'झलक दिखलाजा सीजन 11' (Jhalak Dikhhla Jaa 11) लगातार चर्चाओं में बना हुआ है. इस शो में कंटेस्टेंट लगातार अपने डांस का जलवा दिखाकर बवाल काट रहे हैं तो जज भी कंटेस्टेंट्स के हुनर को बारीकी से परख रहे हैं. इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस डांस रियलिटी शो 'झलक दिखलाजा सीजन 11' में कुछ वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने वाली है. यहां तक कि कुछ नाम भी सुर्खियों में बने हुए हैं. जानिए ये सितारों कौन है जो इस शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ले सकते हैं.

ये सितारे ले सकते हैं वाइल्ड कार्ड एंट्री?
टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक 'झलक दिखलाजा 11' में इस बार एक या दो नहीं कई सितारों की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है. इन सितारों में भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज युजवेंद्र चहल की पत्नी और फेमस डांसर धनश्री वर्मा का नाम सबसे ज्यादा सुर्खियों में है. इसके अलावा 'बिग बॉस ओटीटी 2' की एक्स कंटेस्टेंट मनीषा रानी का नाम भी लगातार सामने आ रहा है. इन दोनों के अलावा सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर आवेद दरबार और सिंगर निकिता गांधी के नाम की भी सुगबुगाहट तेज है.

 

 

 

 

नहीं हुआ आधिकारिक ऐलान!
इन सितारों के नाम चर्चा तो तेज है लेकिन किसी भी नाम को लेकर अभी तक आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं हुआ है. इस शो में आए कई सितारे लो स्कोर की वजह से बाहर हो चुके हैं. वहीं कुछ सितारे इस शो में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से अभी भी धमाल मचा रहे हैं जिसमें शोएब इब्राहिम का नाम शामिल है. इसके अलावा उर्वशी ढोलकिया और विवेक दहिया भी अपने डांस से सभी को इंप्रेस कर रहे हैं. आपको बता दें, इस शो के इस सीजन को इस बार मलाइका अरोड़ा, फराह खान और अरशद वारसी जज कर रहे हैं.

 

Trending news