Jhalak Dikhhla Jaa 10: गुंजन और तेजस बने 'झलक दिखलाजा सीजन 10' के विनर, ट्रॉफी के साथ मिली इतनी मोटी रकम
Advertisement

Jhalak Dikhhla Jaa 10: गुंजन और तेजस बने 'झलक दिखलाजा सीजन 10' के विनर, ट्रॉफी के साथ मिली इतनी मोटी रकम

Jhalak Dikhhla Jaa: झलक दिखलाजा सीजन 10 के विनर के नाम का ऐलान हो गया है. सीजन 10 की ट्रॉफी गुंजन और तेजस ने अपने नाम की.  

 

गुंजन और तेजस

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Winner: मशहूर रियलिटी शो 'झलक दिखलाजा सीजन 10' (Jhalak Dikhhla Jaa 10) के विनर के नाम का ऐलान हो गया है. सीजन 10 की ट्रॉफी गुंजन (Gunjan Sinha) और तेजस (Tejas Verma) ने अपने नाम की. इसके साथ ही इन दोनों को मोटी रकम भी इनाम के तौर पर दी गई. गुंजन और तेजस काफी वक्त से इस शो के विनर के मजबूत दावेदार माने जा रहे थे. ऐसे में जैसे ही शो के जज ने विनर के नाम का ऐलान किया तो फैंस खुशी के मारे झूम उठे. 

गुंजन और तेजस ने जीता शो

गुंजन सिन्हा और तेजस वर्मा के नाम का ऐलान जैसे ही हुआ तो सोशल मीडिया पर लगातार बधाई संदेश आने लगे. इन दोनों को बतौर प्राइज मनी 20 लाख रुपये दिए गए. शो की जज और मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने ही इन दोनों लिटिल चैंपियन को अपने हाथों से इनाम दिया. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @jhalakdikhlaja_season_10

 

टॉप 3 में रहे ये सितारे
जहां एक ओर इस शो के विनर गुंजन और तेजस रहे तो वही झलक दिखलाजा के टॉप 3 में रुबीना और फैजल रहे. हालांकि ये दोनों इस शो को जीतने में असफल रहे. इस शो के ग्रैंड फिनाले में वरुण धवन और कृति सेनन भी आए और धमाल मचाया. 

रात 8 बजे से शुरू हुआ था फिनाले
झलक दिखलाजा सीजन 10 का ग्रैंड फिनाले रात 8 बजे से कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हुआ. 'झलक दिखला जा 10' के फाइनलिस्ट में रुबीना दिलैक, गुंजन सिन्हा, फैसल शेख, गश्मीर महाजनी, निशांत भट्ट और सृति झा थे. 

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news