Shilpa Shinde House: पहाड़ों से घिरे एक छोटे से गांव में बनाया है सपनों का घर, आखिर क्यों रहती हैं मायानगरी से इतनी दूर
Advertisement

Shilpa Shinde House: पहाड़ों से घिरे एक छोटे से गांव में बनाया है सपनों का घर, आखिर क्यों रहती हैं मायानगरी से इतनी दूर

Shilpa Shinde Home Tour: कई सालों से एक्टिंग से दूर शिल्पा शिंदे अब छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. वो झलक दिखला जा डांस रियलिटी शो में हिस्सा लेंगी. इसी दौरान उन्होंने मायानगरी से दूर बने अपने घर की सैर भी कराई है.   

शिल्पा शिंदे (फोटो - सोशल मीडिया)

Shilpa Shinde House Pics: शिल्पा शिंदे भले ही काफी समय से टीवी और एक्टिंग की दुनिया से दूर हों लेकिन किसी ना किसी वजह से मनोरंजन की दुनिया में उनका जिक्र होता ही रहता है. अब कई सालों के बाद वो रियलिटी शो झलक दिखला जा (Jhalak Dikhhla ja) में नजर आने वाली हैं जहां वो अपने डांस से सभी को अपना दीवाना बनाती हुईं नजर आएंगीं. काफी समय के बाद वो छोटे पर्दे पर नजर आने वाली हैं इससे पहले वो भाभीजी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का किरदार निभाती नजर आई थीं लेकिन फिर उन्होंने ना सिर्फ एक्टिंग बल्कि मायानगरी से भी दूरी बना ली और वो मुंबई से कुछ दूर बसे एक गांव में अपने सपनों के आशियाने में रहती हैं. 

कर्जत में बनाया है आलीशान घर

सबसे पहले ये बता दें कि कर्जत मुंबई से सटा एक पहाड़ी एरिया है जो प्रकृति के काफी करीब है इसलिए शिल्पा शिंदे ने मुंबई की भागदौड़ से दूर यहीं पर अपना घर बनाने की सोची और उन्होंने अपने इस सपने को पूरा भी कर दिखाया. इस घर में शिल्पा ने खूब मेहनत की...खुद वो कई वीडियो में ईंट, मसाला लेकर काम करती दिखी थीं और अब उनका घर बनकर पूरी तरह तैयार है. उन्होंने झलक दिखला जा में अपने डान्सिंग पार्टनर को अपने घर पर इनवाइट किया और खूबसूरत, आलिशान बंगलेनुमा घर की सैर करवाई जो वाकई बेहद खूबसूरत है. ये लकड़ी से बना है और यही इसकी खासियत है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

भाभी जी घर पर हैं से रातों रात स्टार बनी थीं शिल्पा
यूं तो शिल्पा शिंदे कई सालों से एक्टिंग करती आ रही हैं लेकिन 2015 में आए भाभीजी घर पर हैं शो ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया. इस कॉमेडी शो में उन्होंने अंगूरी भाभी का रोल प्ले किया था और इसे इतना बखूबी निभाया कि ये आज टीवी की दुनिया का सबसे आइकॉनिक किरदार बन चुका है. फिलहाल इस रोल को अब शुभांगी अत्रे निभा रही हैं.  
   

Trending news