ईद के लिए जन्नत जुबैर ने लगाई हाथों पर मेहंदी , रीम शेख संग करती दिखीं तैयारी, देखें Video
Advertisement

ईद के लिए जन्नत जुबैर ने लगाई हाथों पर मेहंदी , रीम शेख संग करती दिखीं तैयारी, देखें Video

Jannat Zubair-Reem Shaikh: ईद की तैयारियां आम लोगों के साथ-साथ सितारों ने भी शुरू कर दी है. जन्नत जुबैर और रीम शेख का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो हाथों पर मेहंदी लगाती दिखाई दे रही हैं. 

ईद के लिए जन्नत जुबैर ने लगाई हाथों पर मेहंदी , रीम शेख संग करती दिखीं तैयारी, देखें Video

Jannat Zubair-Reem Shaikh: कल यानी 11 अप्रैल ईद-उल-फितर (Eid-Al-Fitr) को धूमधाम से मनाया जाएगा. ऐसे में सितारों ने भी तैयारी शुरू कर दी है. जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) और  रीम शेख (Reem Shaikh) ने कुछ देर पहले फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर फोटोज और वीडियोज भी शेयर की हैं. दोनों ही बहुत खूबसूरत अंदाज में ईद के लिए हाथों पर मेहंदी लगवाती दिखाई दे रही हैं. ऐसे में फैंस को उनका प्यारा सा अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं.

रीम शेख ने शेयर किया वीडियो 

रीम शेख ने कुछ देर पहले बहुत ही खास वीडियो को फैंस के साथ शेयर किया है. वीडियो में वो जन्नत जुबैर संग नजर आ रही हैं. दोनों एक दूसरे के हाथों पर मेहंदी लगाती नजर आ रही हैं. वहीं रीम शेख ने अपने हाथों पर मेंहदी से जन्नत जुबैर का नाम भी लिखा है. दोनों के आसपास और भी लोग बैठे दिखाई दे रहे हैं. मिनटों के अंदर यह वीडियो इंटरनेट पर छा गया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

जन्नत जुबैर के सूट हैं ईद के लिए बेस्ट, सिंपल अंदाज में भी दिखाएंगे सबसे सुंदर, देखें Photos

जन्नत जुबैर ने भी शेयर की तस्वीरें

रीम के साथ-साथ जन्नत जुबैर ने भी कुछ खास तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. तस्वीरों में रीम शेख उनके हाथों पर खुद मेहंदी लगाती दिख रही हैं. वहीं, आसपास कुछ छोटे बच्चे बैठे दिखाई दे रहे हैं. वहीं, दूसरी फोटो में रीम ने अपने हाथ पर जन्नत का नाम लिख दिखाती नजर आ रही हैं. मेंहदी लगाते वक्त जन्नत ने पिंक कलर का प्रिंटेड और सिंपल सूट पहना हुआ है, जिसमें वो बहुत सुंदर दिखाई दे रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

'नागिन 7' को लेकर सुम्बुल तौकीर खान ने तोड़ी चुप्पी, खुद एक्ट्रेस ने बताया सच

फैंस को पसंद आया दोनों का अंदाज 

बता दें कि फैंस दोनों की फोटोज और वीडियोज को बहुत पसंद कर रहे हैं. जन्नत जुबैर और रीम शेख शेख बहुत अच्छी दोस्त हैं और लंबे समय से एक दूसरे को जानती हैं. 

Trending news